मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

ट्रक की टक्क र से कार में लगी आग, तीन युवक जिंदा जले

06:55 AM Jul 10, 2024 IST
पिहोवा में घटना के बाद बुरी तरह जली कार और उसे देखते लोग। -िनस
Advertisement

सुभाष पौलस्त्य/निस
पिहोवा, 9 जुलाई
पिहोवा में कुरुक्षेत्र रोड पर 152-डी के समीप गत रात एक कार की ट्रक से टकराने से कार में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि गाड़ी में सवार 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष सतीश कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को बुलाया, जिन्होंने आग पर काबू पाया। बाद में शवों को गाड़ी से निकाल उन्हें अस्पताल में पहुंचाया। शव पूरी तरह कंकाल बन चुके थे।
सदर थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि उन्हें दुर्घटना की सूचना मिली थी। जब तक आसपास के लोग सहायता के लिए पहुंचते तब तक गाड़ी में सवार 3 युवकों की मौत हो चुकी थी। दुघर्टना में एक युवक की जान बच पाई है।
गंभीर रूप से 20 वर्षीय घायल ने केवल झज्जर ही बताया। वह कुछ भी बताने में असमर्थ था। उसे कुरुक्षेत्र अस्पताल भेज दिया गया। वहां खड़े एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि रात्रि को उन्हें बहुत तेज टकराने की आवाज सुनाई दी। जैसे ही वह वहां भाग कर मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक कार में आग लगी हुई है। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आने के बाद फायर ब्रिगेड व एंबुलेंस को बुलाया। फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई तथा पुलिस ने शवों को एंबुलेंस में अस्पताल भेजा।
प्रत्यक्षदर्शी ने यह भी बताया कि कार में से एक युवक बाहर भी निकला, जो कुछ दूर तक चला तथा उसने ही झज्जर की बात बताई। आगे चलकर वह युवक बेहोश होकर गिर गया, जो अभी तक बेहोश ही अस्पताल में पड़ा हुआ है। कार चालक चंडीगढ़ की ओर जा रहे थे, उनके आगे आगे एक ट्रक भी जा रहा था। कार पीछे से ट्रक सेे जा टकराई। इससे कार में आग लग गई। बताया जाता है कि नीतेश नसराना सोनीपत, गौरव बलावा रोहतक, आदित्य कलावड़ रोहतक, आशीष मुडंसा झज्जर, चारों युवक चंडीगढ़ की ओर जा रहे थे। एक दोस्त का हिमाचल में सेना मे भर्ती का पेपर था।
कांग्रेस नेता हरमनदीप विर्क ने घटना पर दु:ख व्यक्त करते हुए बताया कि जिस स्थान पर यह घटना हुई, उससे मात्र दो-तीन किलोमीटर दूर पर ही टोल है। टोल पर न तो एंबुलेंस की सुविधा है तथा न ही फायर ब्रिगेड की।
उन्होने जब टोल पर जाकर इस बारे बात की तो टोल वालों ने बताया कि पिछले तीन महीने से उनकी एंबुलैंस खराब है, जबकि असलियत में उनके पास कुछ नहीं है। परिजनों के आने के बाद विनोद कुमार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement