For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कैप्टन सरकार ने मुख्तार अंसारी के पुत्रों को दी जमीन : मान

07:19 AM Jul 05, 2023 IST
कैप्टन सरकार ने मुख्तार अंसारी के पुत्रों को दी जमीन   मान
Advertisement

चंडीगढ़, 4 जुलाई (निस)
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पूर्व सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर गंभीर आरोप जड़े हैं। मान ने कहा कि पूर्व में कैप्टन अमरेंद्र सिंह सरकार ने गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी के पुत्रों को रूपनगर में वक्फ़ बोर्ड की महंगी जमीन अलॉट की। पत्रकारों से बातचीत में मान ने कहा, 'कैप्टन अंसारी को नहीं जानने का ढकोसला कर रहे हैं। जबकि उनकी सरकार ने इस गैंगस्टर की जेल में ठहर को भी आरामदायक बनाया।' उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि कैप्टन बताएं कि उनकी साझेदारी के बिना रूपनगर में वक्फ़ बोर्ड की महंगी ज़मीन अंसारी के पुत्रों- अब्बास और उमर अंसारी को कैसे मिल गई। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो कैप्टन की साठगांठ के सबूत भी दे देंगे।
पंजाब के सीएम ने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र का पुत्र रणइन्दर सिंह कई बार अंसारी से मिला। मान ने आरोप लगाया, 'लोगों को गुमराह करने के लिए कैप्टन झूठ बोल रहे हैं।' उन्होंने कहा कि जब उत्तर प्रदेश पुलिस अंसारी को हिरासत में लेने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंची तो कैप्टन सरकार ने उसे बचाने के लिए महंगे वकीलों की सेवाएं लीं। मान ने कहा कि 55 लाख रुपए की रिकवरी यकीनी तौर पर कैप्टन और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा से की जाएगी।

'आरोप पूरी तरह गलत'
कैप्टन अमरेंद्र सिंह के प्रवक्ता प्रीतपाल सिंह बलियावाल ने कहा, 'आरोप पूरी तरह गलत है। वर्तमान सरकार ने ज़मीन के पट्टे का दो बार नवीनीकरण किया तो क्या इसका मतलब यह है कि वे भी गैंगस्टरों के साथ हैं।' कैप्टन के बेटे पर लगे आरोप पर उन्होंने कहा, 'रणइंदर तब न तो सरकार का हिस्सा थे और न ही कांग्रेस में।'

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×