For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राज बब्बर के साथ आज से प्रचार में जुटेंगे कैप्टन अजय यादव

09:12 AM May 06, 2024 IST
राज बब्बर के साथ आज से प्रचार में जुटेंगे कैप्टन अजय यादव
गुरुग्राम में रविवार को बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर। साथ में करण दलाल, जितेंद्र कुमार भारद्वाज, सुखबीर कटारिया व अन्य। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 5 मई (हप्र)
गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे कैप्टन अजय यादव सोमवार से पार्टी प्रत्याशी राज बब्बर के साथ चुनाव प्रचार में जुटेंगे। खुद राज बब्बर ने पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी दी। रविवार को लोकसभा क्षेत्र प्रभारी करण सिंह दलाल व पार्टी के अन्य नेताओं के साथ बैठक के बाद उन्होंने कहा कि बैठक में आगे का कार्यक्रम तय किया गया। उन्होंने बताया कि सोमवार को कैप्टन अजय यादव के कार्यालय पर संयुक्त बैठक होगी।
इस मौके पर करण दलाल ने कहा कि हम सब एक हैं। टिकट वितरण के दौरान छोटी-मोटे लोकतांत्रिक मतभेद या नाराजगी अब समाप्त हो चुकी है। अब केवल कांग्रेस प्रत्याशी को जितना ही लक्ष्य है। पार्टी नेता राहुल गांधी और प्रदेश कांग्रेस के आदेशों का पालन किया जाएगा।
हरियाणा विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के उपनेता और मेवात के दिग्गज नेता आफताब अहमद ने बताया कि सोमवार से ही मेवात में कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे। सबसे पहले पिनगवा में पार्टी की बैठक होगी। यहां पर रणनीति बनाई जाएगी और फिर आगे के कार्यक्रम चलेंगे। बैठक में प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज, रेवाड़ी के विधायक चिरंजीव राव, आफताब अहमद, मामन खान इंजीनियर, लोकसभा प्रभारी करण सिंह दलाल, पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया, पूर्व विधायक रामवीर सिंह, पंकज डावर, सुधीर चौधरी, प्रदीप खटाना, महेश घोड़ा रोप, शमसुद्दीन, मुकेश शर्मा, सतवीर पहलवान ने भाग लिया।
पत्रकार से बातचीत में राज बब्बर ने बताया कि उन्हें गर्व है कि वह एक कलाकार हैं। यह उनका टेलेंट है। लोकसभा क्षेत्र में घर न होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं आपको एक बात बताता हूं कि लंदन से आप राज बब्बर भारत लिखकर चिट्ठी भेज दें, उनके पास आ जाएगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा के उम्मीदवार के रूप में गुरुग्राम इलाके में सीवर, पानी, सड़क और लोगों की उम्मीद की कहानी अधूरी है। जैसा यह इलाका होना चाहिए था वैसा नहीं है। इसका कारण है जनप्रतिनिधि का चुनाव जीतने के बाद रूखापन। लोगों से मिलना नहीं होता लोगों के सुझाव नहीं लिए जाते, केवल चुनाव प्रचार के लिए एक वीआईपी की तरह आना होता है।
राज बब्बर ने कहा कि यदि उन्हें एक लोकसभा में जाने का मौका मिला तो वह यहां पर बंद कर दिए गए विकास कार्य शुरू करेंगे। यहां की योजनाओं को उड़ान देंगे और लोगों की उम्मीद के अनुसार गुरुग्राम और पूरे इलाके में बेहतरीन कनेक्टिविटी और अंदरुनी विकास कार्यों को मजबूत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम बाहर से एक मोर की तरह नजर आता है, लेकिन उसके पैर विपरीत दिखाई देते हैं। वैसे तो पूरा भारत ही समान विकास की ओर होना चाहिए था, लेकिन गुरुग्राम का जिस तरह से हरियाणा के बजट में बेहतरीन और सर्वाधिक हिस्सेदारी है, इस तरह शहर के लोगों को सुविधाएं मिलनी चाहिए। आम आदमी पार्टी की नेता डॉ. सारिका वर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने राज बब्बर से भेंट की और कार्यक्रम साझा किया, जिसकी घोषणा कल की जाएगी। इस मौके पर कुलराज कटारिया, पंकज भारद्वाज, अमित भारद्वाज, संतोख सिंह भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×