मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कैप्टन अजय यादव का ससुराल गोकलगढ़ में हुआ जोरदार स्वागत

07:39 AM Sep 16, 2024 IST
रेवाड़ी के गांव गोकलगढ़ में रविवार को कैप्टन अजय यादव व चिरंजीव राव का पुष्प वर्षा से स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र

रेवाड़ी, 15 सितंबर (हप्र)
रेवाड़ी विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार चिरंजीव राव रविवार को अपने ननिहाल गांव गोकलगढ़ पहुंचे। यहां लोगों ने उनका स्वागत किया और खुली गाड़ी व बाइक रैली के साथ सभा स्थल तक ले जाया गया।
इस मौके पर उनके पिता व पूर्व मंत्री कै. अजय सिंह यादव भी उनके साथ थे। सभा को संबोधित करते हुए कै. अजय सिंह ने कहा कि चाहे कैसी भी परिस्थिति रही हो, लेकिन ससुराल गोकलगढ़ ने हमेशा उन्हें व उनके परिवार को आशीर्वाद देकर जिताया है।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार लोगों का समर्थन मिल रहा है, उससे साफ पता चलता है कि रेवाड़ी के साथ-साथ हरियाणा में प्रचंड बहुमत के साथ कांग्रेस पार्टी सरकार बनने जा रही है।
विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में भाजपा ने कोई विकाय कार्य रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र में नहीं करवाया। नहर समय पर नहीं आती, किसानों को फसल का न्यूतम समर्थन मूल्य नहीं मिल रहा, युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा। जबकि महंगाई से लोगों का गुजारा होना मुश्किल हो गया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर बुढ़ापा पेंशन 6000 रुपये, बिजली की 300 यूनिट फ्री, गैस सिलेंडर 500 रुपये, ओल्ड पेंशन स्कीम लागू की जाएगी।

Advertisement

Advertisement