For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कै. अजय व चिरंजीव राव ने परिवार के साथ डाला वोट

10:46 AM Oct 06, 2024 IST
कै  अजय व चिरंजीव राव ने परिवार के साथ डाला वोट
रेवाड़ी में कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव व पूर्व मंत्री कै. अजय सिंह वोट डालने के बाद स्याही का निशान दिखाते हुए। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 5 अक्तूबर (हप्र)
रेवाड़ी हलके से कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव व उनके पिता पूर्च मंत्री कै. अजय सिंह यादव सुबह-सुबह परिवार के साथ नगर के मॉडल टाउन स्थित मतदान केन्द्र पर पहुंचे और सभी ने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान करने चिरंजीव की माता शकुंतला यादव, बहन लतिका राव, पत्नी अनुष्का राव व बुआ मीनाक्षी यादव भी पहुंचीं।
तत्पश्चात पत्रकारों से बातचीत करते हुए कै. अजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कई मतदान केन्द्रों का दौरा किया तो गांवों व शहर के लोगों में कांग्रेस के प्रति जोश दिखाई दिया। कांग्रेस बम्पर जीत दर्ज करने जा रही है। रेवाड़ी हलके से चिरंजीव राव एक बार फिर शानदार जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि विपक्षी विधायक रहते हुए चिरंजीव राव ने लोगों को दिल जीता, उनके सुख-दुख में सदैव साथ खड़े रहे और विधायक कोटे की राशि का सदुपयोग करते हुए विकास कार्य कराये। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बदलाव के लिए लोग वोट कर रहे हैं और विश्वासपूर्वक कह सकते हैं कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही।

Advertisement

Advertisement
Advertisement