For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सबको निरोगी बनाना कैनविन फाउंडेशन का उद्देश्य : डीपी गोयल

10:03 AM Jul 02, 2023 IST
सबको निरोगी बनाना कैनविन फाउंडेशन का उद्देश्य   डीपी गोयल
गुरुग्राम में शनिवार को जन्मदिन पर समाज को एंबुलेंस सौंपते कैनविन फाउंडेशन के संस्थापक डॉ डीपी गोयल। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 1 जुलाई (हप्र)
कैनविन फाउंडेशन के संस्थापक डाॅ. डीपी गोयल के जन्मदिन पर शनिवार को सेक्टर-17 स्थित कार्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया और डॉक्टर्स-डे भी मनाया गया। इस अवसर पर डाॅ. डीपी गोयल एवं भाजपा के पर्यावरण संरक्षण सेल के प्रदेश प्रमुख नवीन गोयल भी मौजूद रहे। महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव ने डाॅ. डीपी गोयल को चिरायु होने का आशीर्वाद दिया और जनसेवा के लिए एक एम्बुलेंस भी लान्च की गई। इस अवसर पर स्वामी धर्मदेव ने कहा कि समाज सेवा में दोनों भाइयों डाॅ. डीपी गोयल व नवीन गोयल हमेशा आगे रहे हैं। सेवा का यह कार्य अपनी माता अंगूरी देवी के सपने को साकार करने के लिए कर रहे हैं। डाॅ. डीपी गोयल ने कहा कि कैनविन फाउंडेशन का उद्देश्य यही है कि सबको निरोगी बनाकर देश, प्रदेश के विकास में उनका योगदान लिया जा सके।
कैनविन फाउंडेशन के सह-संस्थापक एवं भाजपा पर्यावरण संरक्षण सेल प्रमुख नवीन गोयल ने कहा कि हम अपने संसाधनों से गुरुग्राम के हर व्यक्ति तक चिकित्सा सेवाएं पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं।
इस अवसर पर रामनिवास मंगल, जगन्नाथ मंगला, सुरेंद्र खुल्लर, रमेश चुटानी, बोधराज सीकरी, जगदीश ग्रोवर, मधु आजाद, ओम स्वीट्स के मालिक ओमप्रकाश कथूरिया, आर्य केंद्रीय सभा के प्रधान अशोक आर्य, डा. परमेश्वर अरोड़ा मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×