मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ट्रक से टक्क र में कैंटर चालक की मौत

08:39 AM Jan 02, 2024 IST
बठिंडा में ट्रक से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त कैंटर। -निस

बठिंडा, 1 जनवरी (निस)
बठिंडा में रविवार देर रात स्थानीय गोनियाना रोड स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में सड़क हादसे में ट्रक और कैंटर की जोरदार टक्कर में कैंटर चकनाचूर हो गया और कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। नौजवान वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष सोनू माहेश्वरी ने बताया कि मिली जानकारी के अनुसार गोनियाना रोड पर ट्रांसपोर्ट नगर के पास तेज रफ्तार कैंटर बठिंडा की ओर आ रहे बजरी से भरे ट्रक से टकरा गया जिससे कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जैसे ही ट्रक चालक ने ट्रक आगे बढ़ाया तो कैंटर चालक का शव ट्रक के टायरों में फंस गया।
हड़बड़ाहट में ट्रक चालक ट्रक को ट्रांसपोर्ट नगर की ओर ले गया, जिससे शव कई फीट तक टायरों में फंसा रहा। उसके बाद चालक ट्रक को मालवा कॉलेज के नजदीक सुनसान जगह पर खड़ा कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही नौजवान वेलफेयर सोसायटी के स्वयंसेवक गौतम शर्मा, हर्षित चावला, नीरज सिंगला एम्बुलेंस के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान तेजा सिंह (35) निवासी बीकानेर, राजस्थान के रूप में हुई है। थाना थर्मल की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल के शवगृह में पहुंचाया।

Advertisement

Advertisement