For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कैंटर ने ऑटो की मारी टक्कर, मनरेगा मजदूर की मौत

07:50 AM Apr 18, 2024 IST
कैंटर ने ऑटो की मारी टक्कर  मनरेगा मजदूर की मौत
Advertisement

हिसार, 17 अप्रैल (हप्र)
बुधवार दोपहर को हिसार कैंट के गेट नंबर 1 के सामने एक कैंटर की चपेट में आने से ऑटो सवार एक मनरेगा मजदूर की मौत हो गई जबकि दस मजदूर महिलाएं घायल हो गई।
सभी मनरेगा मजदूर गांव लाडवा से ऑटो में सवार होकर रायपुर नहर की सफाई के लिए जा रहे थे। मृतक व्यक्ति की पहचान लाडवा गांव निवासी बालवीर के रूप में हुई है। सभी घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।
प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि बुधवार को गांव लाडवा से करीब एक दर्जन मनरेगा मजदूरों को लेकर एक ऑटो रायपुर नहर की तरफ जा रहा था। जैसे ही ऑटो हिसार कैंट के गेट नंबर एक के पास पहुंचा तो एक कैंटर ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से सभी मजदूर घायल हो गए। राहगिरों की मदद से सभी घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उपचार के दौरान गांव लाडवा निवासी बालवीर ने दम तोड़ दिया, जबकि अन्य मजदूरों का उपचार जारी है। ऑटो चालक सूरजमल ने बताया कि दुर्घटना के बाद कैंटर चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने भाग कर पकड़ लिया। घायल ऑटो चालक सूरजमल ने बताया कि ऑटो में सवार रिछपाल, धौली देवी, अंग्रेजो, बिमला, सरोज, शर्मिला, दर्शना, पाल,आशा, पूनम घायल हो गई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×