मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

खड़े डंपर में कैंटर ने मारी टक्कर, चालक-परिचालक की मौत

06:45 AM Jul 04, 2024 IST
Advertisement

गुरुग्राम, 3 जुलाई (हप्र)
दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर नौशेरा गांव के समीप सड़क पर खड़े डंपर में आईसर कैंटर ने टक्कर मार दी, जिससे कैंटर में सवार चालक व परिचालक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा अल सुबह करीब 4 बजे का बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव कब्जे में लेकर सीएचसी नूंह से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिए हैं।
बुधवार की अल सुबह यह हादसा करीब 4 का बताया जा रहा है। फिरोजपुर झिरका की तरफ से आ रहे आईसर कैंटर ने सड़क पर खड़े डंपर में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे आईसर कैंटर में सवार सुनील एवं विनोद की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों मृतक सोनीपत के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जांच अधिकारी राजू ने बताया कि शवों को घटना होने के बाद ही सीएचसी नूंह की मोर्चरी में पहचान के लिए रखवा दिया था। कई घंटे के बाद मृतकों के परिजन नूंह पहुंचे। उसके बाद कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई।
उन्होंने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और दोनों शवों का पोस्टमार्टम सीएचसी नूंह से कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिए हैं। कुल मिलाकर दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर नूंह जिले की सीमा में एक के बाद एक बड़े सड़क हादसे हो रहे हैं और एनएचएआई इन हादसों पर रोक लगाने में पूरी तरह से विफल साबित हो रहा है।
खास बात यह है कि इस सड़क पर कई वाहन गलत तरीके से खड़े हुए होते हैं या फिर तेज रफ्तार इन हादसों की वजह बन रही है। इन हादसों पर कब लगाम लगेगी इसका जवाब किसी के पास नहीं है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement