मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कैंटर-बस में भिड़ंत, चालक की मौत, 24 यात्रियों को आई चोटें

08:53 AM Jun 07, 2024 IST
झज्जर में बेरी के ढराणा मोड़ पर बृहस्पतिवार को हरियाणा रोडवेज की बस और कैंटर के बीच टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त दोनों वाहन। -हप्र
Advertisement

झज्जर, 6 जून (हप्र)
बेरी के ढराना गांव के पास बृहस्पतिवार को हरियाणा रोडवेज की बस और कैंटर के बीच सीधी भिड़ंत से कैंटर चालक की मौत हो गई वहीं रोडवेज बस में सवार 24 यात्रियों को भी चोटें पहुंची। गंभीर रूप से घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। बेरी पुलिस स्टेशन में इस संबंध में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई है। हादसे में यूपी के कैंटर चालक राज बहादुर की जान चली गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया।
जानकारी के अनुसार झज्जर रोडवेज डिपो की एक बस बिलासपुर से भिवानी के लिए चली थी। इस बस में करीब 24 यात्री सवार थे। बताया जाता है कि रोडवेज की यह बस जब बेरी के ढराना गांव के मोड़ के पास पहुंची तो इस दौरान बस की सामने से आ रहे कैंटर से टक्कर हो गई। भीषण सड़क हादसे में कैंटर चालक की गंभीर चोटों के चलते जान चली गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रोडवेज के सामने एकाएक कैंटर आ गया था, जिससे यह हादसा हुआ। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई और लोग बचाव के लिए दौड़े।
यात्रियों के अनुसार बचाव कार्य तुरंत शुरू होने से हादसा और घातक नहीं हुआ, हालांकि यह जांच का विषय है कि दोनों वाहनों में भिड़ंत किसकी गलती से हुई। वहीं पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। मौके पर मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement