मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘शराब परोसने वाले उम्मीदवारों का होगा विरोध’

09:10 AM Sep 19, 2024 IST
Uncontrolled consumption of alcohol - alcoholizm disease

सफीदों, 18 सितंबर (निस)
चुनाव प्रचार अभियान के दौरान यहां की एक ग्राम पंचायत ने लोगों को शराब देकर प्रभावित करने वाले उम्मीदवारों का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। इस संदर्भ में आज जिला जींद के सबसे बड़े गांव, सफीदों के मुवाना गांव के सरपंच श्याम शर्मा ने बताया कि कल उनके गांव के गणमान्य लोगों की एक बैठक हुई जिसमें कई उम्मीदवारों द्वारा घरों में सप्लाई की जा रही शराब को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया की गई। उन्होंने बताया कि उस बैठक में फैसला लिया गया कि कोई भी उम्मीदवार जो उनके गांव में लोगों को वोट के लिए शराब का लालच देगा उसका पूर्ण बहिष्कार किया जाएगा।
सरपंच ने कहा कि ऐसे उम्मीदवारों का केवल बहिष्कार ही नहीं होगा बल्कि उनके खिलाफ चुनाव आब्जर्वर, इलेक्शन कमीशन व जिला प्रशासन को शिकायत भी की जाएगी। उन्होंने पंचायत के प्रस्ताव की प्रति सफीदों के सभी उम्मीदवारों को भेजकर सुझाव दिया है कि उनके पास बहुत ज्यादा पैसा है तो वे उसे लोगों के हित में लगाएं। इस तरह से शराब पिलाकर लोगों को बर्बाद करने का प्रयास न करें। सरपंच ने बताया कि 2 दिन बाद फिर गांव के लोगों की बैठक आयोजित की जायेगी।

Advertisement

Advertisement