For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

परिजनों के साथ वक्त गुजार कर प्रत्याशियों ने मिटायी चुनावी थकान

08:33 AM Oct 07, 2024 IST
परिजनों के साथ वक्त गुजार कर प्रत्याशियों ने मिटायी चुनावी थकान
कांग्रेस उम्मीदवार चंद्रमोहन फुर्सत के पलों में पोते ज़रव के साथ ।- हप्र
Advertisement

एस.अग्निहोत्री/ हप्र
पंचकूला, 6 अक्तूबर
करीब एक माह से चुनाव प्रचार में जुटे उम्मीदवार अब आराम फरमा रहे हैं। भागदौड़ खत्म होने के बाद रविवार को पंचकूला विधानसभा हलके के उम्मीदवारों ने थकान दूर करने के लिए अपने परिवार के साथ दिन बिताया। पंचकूला से कांग्रेस के उम्मीदवार चंद्रमोहन जहां अपने पोते ज़रव के साथ खेलते हुए चुनाव की थकान मिटाते नजर आए, वहीं भाजपा उम्मीदवार ज्ञान चंद गुप्ता ने अपनी पत्नी और पोते के साथ वक्त बिताया। रविवार को उन्होंने पंचकूला में कार्यवाहक सीएम नायब सैनी के साथ एक कार्यक्रम में भी शिरकत की।
चंद्रमोहन पोते के साथ मस्ती करते आए नजर : कांग्रेस के उम्मीदवार पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन ने एक महीने की भागदौड़ के बाद रविवार को दिन की शुरूआत अपने पोते ज़रव के साथ मस्ती करके शुरू की। उन्होंने कहा कि कई दिनों बाद अपने पोते के साथ वह खूब खेले। उन्होंने अपनी पत्नी सीमा , बेटे सिद्वार्थ और पुत्रवधू शताक्षी के साथ बातचीत कर दिन बिताया। चंद्रमोहन ने कहा कि वह सेक्टर 15 स्थित चुनावी कार्यलय में भी गए और वहां कार्यकर्ताओं से चुनाव का फीड़बैक लिया। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार में व्यस्त रहने के कारण वह परिजनों को समय नहीं दे पाये थे और आज दिन भर परिजनों के साथ रहकर दिन सुकून से निकाला। उन्होंने शांतिपूर्वक हुए मतदान के लिए कार्यकर्ताओं का आभार जताया और कहा कि 8 अक्तूबर को परिणाम उनके पक्ष में आएंगे और जीत होगी।
ज्ञान चंद गुप्ता ने कार्यकर्ताओं से लिया फीड़बैक : भाजपा उम्मीदवार ज्ञान चंद गुप्ता ने चुनाव की थकान उतारने के लिए पत्नी बिमला और पोते पार्थ के साथ खूब बातें की। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का निवास पर आना जाना लगा रहा। इसी बीच नायब सैनी के साथ उन्होंने एक कार्यक्रम मेें शिरकत की। उन्होंने बताया कि सुबह से ही पंचकूला स्थित निवास पर कार्यकर्ताओं का आना जाना भी लगा रहा। उन्होंने दावा किया कि एग्जिट पोल के नतीजे गलत साबित होंगे। पंचकूला से उनकी जीत होगी और प्रदेश में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनेगी।

Advertisement

आप प्रत्याशी प्रेम गर्ग पत्नी के साथ बातें करते हुए। -हप्र

प्रेम गर्ग ने परिवार संग बिताया दिन : आम आदमी पार्टी के पंचकूला से उम्मीदवार प्रेम गर्ग ने रविवार को पूरे दिन अपने परिवार के साथ बिताकर चुनावी थकान को दूर किया। चुनाव प्रचार के बाद उन्होंने अपने निवास पर अपनी पत्नी व अन्य परिजनों के साथ सुकून भरा समय बिताया। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की कड़ी मेहनत की सराहना की और उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने बड़े आत्मविश्वास के साथ कहा कि हरियाणा में न तो भाजपा और न ही कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिलेगा। हम किंगमेकर की भूमिका में रहेंगे।

जजपा प्रत्याशी ने परिवार संग बिताया समय

पंचकूला से जजपा प्रत्याशी सुशील गर्ग नरवाना रविवार को बच्चों के साथ मस्ती करते हुए।-हप्र

चुनाव से फ्री होकर रविवार को पंचकूला से जजपा प्रत्याशी सुशील गर्ग नरवाना ने अपने पोते, पोतियों के साथ समय बिताया। उन्होने कहा कि एक महीने से वह चुनाव की व्यस्तता के चलते बच्चों के साथ नहीं रहे आज उन्हें फ्री देख कर बच्चों ने उनके साथ खूब मौज मस्ती की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement