For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रत्याशियों ने वर्करों से जानी रिजल्ट की तस्वीर

10:53 AM May 27, 2024 IST
प्रत्याशियों ने वर्करों से जानी रिजल्ट की तस्वीर
करनाल में रविवार को पूर्व सीएम और भाजपा उम्मीदवार मनोहर लाल विधायक हरविंद्र कल्याण के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलते हुए। -हप्र
Advertisement

करनाल, 26 मई (हप्र)
लम्बी चुनावी प्रक्रिया के बाद लोकसभा प्रत्याशियों ने चुनावी रूझान समझने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा मीटिंग की। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी व पूर्व सीएम मनोहर लाल ने लोकसभा सीट के जिला संयोजक एवं घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण के साथ कुछ लोगों से चुनावी समीक्षा की। उन्होंने चुनाव परिणाम के आकलन के बारे में जाना, चुनाव के दौरान व्यवस्थाओं के बारे में पता किया।
वहीं उन्होंने जिला संयोजक विधायक हरविंद्र कल्याण, जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, निवर्तमान मेयर रेणु बाला गुप्ता से चुनावों के दौरान की कामों के बारे में भी बातचीत की। एक घंटे तक बातचीत चली। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की शक्ति व लोगों के प्यार की बदौलत निश्चित ही भारतीय जनता पार्टी बड़े मार्जन से विजयी हासिल करेंगी।

कांग्रेस के उम्मीदवार कार्यकर्ताओं के बीच मौजूद दिव्यांशु बुद्धिराजा रविवार को लोगों का अभिवादन करते हुये। -हप्र

वहीं दूसरी ओर एनसीपी के प्रदेशाध्यक्ष व इनेलो समर्थित लोकसभा प्रत्याशी ने फुर्सत के क्षणों में पार्टी मुख्यालय में बैठकर कार्यकर्ताओं के बीच बैठकर खाना खाया और चुनाव के परिणामों के बारे में बातचीत कर उनकी राय जानी।
मराठा वीरेंद्र वर्मा ने दावा किया कि दो माह के कैंपेन के बाद रविवार को चुनावी प्रक्रिया पूरी हुई। वे सुबह से ही प्रचार पर निकल जाते थे। रविवार को कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के बीच बैठकर खाना खाने का मौका मिला हैं। आज राहत के क्षणों में सभी कार्यकताओं से बातचीत हो रही है, सभी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों, क्षेत्र की जनता से मिले प्यार की बदौलत जीत होनी तय हैं। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा कि चुनावी प्रक्रिया में हर गांव में लोगों का प्यार मिला। आज राहत मिली।  सबसे पहले परिवारजनों का आशीर्वाद मिला।

Advertisement

करनाल में रविवार को एनसीपी उम्मीदवार मराठा वीरेंद्र वर्मा अपने कार्यकर्ताओं के साथ खाना खाते हुए। -हप्र

उसके बाद सुबह से ही कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव को लेकर बातचीत हुई। चुनावों के रूझानों के बारे में जाना ओर उनकी राय ली। उन्होंने कहा कि पूरे चुनाव में जनता का प्यार ओर आशीर्वाद मिला। जो हमारी जीत का प्रतीक हैं। हमने जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ा, जनता ने हमारा पूरा साथ दिया हैं। चार जून को चुनाव परिणाम कांग्रेस के पक्ष में आएगा। कांग्रेस पार्टी भारी मतों से चुनाव में जीत हासिल करेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×