मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विधानसभा चुनावों में बाहरी नेताओं को टिकट देने के विरोध में मुहिम तेज

07:49 AM Jun 17, 2024 IST
इन्द्री स्थित ब्राह्मण धर्मशाला में अपना हलका, अपनी चौधर की पंचायत में सदस्यों को संबोधित करते नेता। -निस

इन्द्री, 16 जून (निस)
लोकसभा चुनाव के बाद हालांकि विधानसभा चुनावों की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन अपना हलका-अपनी चौधर मुहिम से जुड़े लोगों ने अभी से विधानसभा चुनावों में विभिन्न सियासी दलों द्वारा बाहरी व्यक्ति को टिकट देने के विरोध में ताल ठोक दी है। इन्द्री की ब्राह्मण धर्मशाला में मुहिम की पंचायत हुई, जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि बाहरी व्यक्ति को इन्द्री से टिकट देने पर बाहरी व उसको टिकट देने वाली पार्टी का बहिष्कार किया जाएगा। पंचायत में बाहरी का विरोध करने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाने का निर्णय लिया गया, इस अभियान का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी एडवोकेट राजकुमार शर्मा को दी गई। पंचायत में मौजूद लोगों ने हल्के की जनता की उपेक्षा के खिलाफ चल रही मुहिम को और भी प्रभावी बनाने के लिए नंबरदार मेहर सिंह निर्मल की अध्यक्षता में वरिष्ठ इनेलो नेता जयप्रकाश काम्बोज, राजकुमार शर्मा, कमल काम्बोज, डॉ. संजय कुमार व आप नेता कृष्ण बंसल को शामिल कर कोर कमेटी बनाई गई है। यह कौर कमेटी अपना हलका-अपनी चौधर की गतिविधियों तेज करने की रणनीति तैयार करेगी। नेताओं ने स्पष्ट किया कि अपना हलका अपनी चौधर की मुहिम न तो किसी के पक्ष में है तथा न ही किसी के खिलाफ है। इस मुहिम के जोर पकड़ने से बाहर से आकर इन्द्री हलके से चुनाव लड़ने वाले घबरा गए हैं। कुछ नेता तो बाहर के होने पर भी लोगों को अपने आपको इन्द्री हलके का बताने लगे हैं।
पंचायत में आप नेता नवीन काम्बोज, कृष्ण बंसल, कांग्रेस नेता कर्मसिंह खानपुर, ब्राह्मण सभा इन्द्री के प्रधान सुरेन्द्र शर्मा, अनिल काम्बोज, भगत राम, जगीर सिंह, रमेश कुमार, सतपाल शर्मा, गुरदयाल नम्बरदार, सुनील पोसवाल, सुरेश काम्बोज वकील, मुखत्यार सिंह ढुंगरा, सर्वजीत सिंह, मनप्रीत सिंह, कृष्ण कुमार, कुलदीप सिंह, बलदेव सिंह, विक्रम सिंह, महेन्द्र सिंह, रासीद अली और राजकुमार जोगी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement