मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कैबिनेट मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने विशेष प्रचार वाहन को दिखाई हरी झंडी

08:04 AM Jul 03, 2024 IST
Advertisement

हिसार, 2 जुलाई (हप्र)
हरियाणा सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को आमजन तक पहुंचाने के उद्देश्य से सूचना, जनसंपर्क, भाषा एवं संस्कृति विभाग के तत्वों में विशेष प्रचार अभियान शुरू किया गया है, जो 31 जुलाई तक जारी रहेगा। विभाग के प्रमुख मंदीप सिंह बराड़ के नेतृत्व में और हिसार के मुख्यमंत्री प्रदीप दहिया के मार्गदर्शन में एक माह तक चलने वाले विशेष प्रचार अभियान में हिसार जिले के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र को कवर करते हुए आमजन को हरियाणवी लोक शैली में सरकार की योजनाओं और गतिविधियों के प्रति जागरूक किया जाएगा।
कैबिनेट मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने विशेष प्रचार अभियान के लिए वाहन को हरी झंडी दिखाते हुए कहा कि जागरूकता कार्यक्रम में आमजन को हरियाणा सरकार द्वारा समय-समय पर दी जाने वाली सुविधाओं, सेवाओं और योजनाओं के साथ ही जनहितकारी उपलब्धियों के बारे में भी व्यापक प्रचार किया जाएगा। कैबिनेट मंत्री ने वर्तमान सरकार के सफलतम स्वरूप चार वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में जनसंपर्क विभाग की ओर से चले रहे विशेष प्रचार अभियान की शुभकामनाएं दीं।सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी नरेंद्र सोनी ने अभियान की रूपरेखा मंत्री को विस्तार से बतायी।
पहले दिन सूचना मिली कि, लोक एवं भाषा विभाग की सांस्कृतिक टीम ने आजाद नगर के नरेंद्र शर्मा स्मारक पार्क में आमजन को सरकार की योजनाओं के प्रति जागरूक किया।
इस अवसर पर विभाग के ड्रामा इंस्पेक्टर अनिल, स्टेज मास्टर महावीर, भजन पार्टी सुंदर सिंह, राजेंद्र सिंह, दीपक, आशीष उपस्थित रहे

Advertisement
Advertisement
Advertisement