मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शादी के बंधन में बंधीं कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान

07:17 AM Jun 17, 2024 IST
जीरकपुर में रविवार को अनमोल गगन मान की शादी में बधाई देने पहुंचे पंजाबी गायक बब्बू मान। -नितिन मित्तल
Advertisement

राजीव तनेजा/एस.अग्निहोत्री
मोहाली/जीरकपुर, 16 जून
पंजाब की पर्यटन, सांस्कृतिक मामले, आतिथ्य और श्रम मंत्री एवं खरड़ की विधायक अनमोल गगन मान रविवार को जीरकपुर के ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाभा साहिब में वकील शाहबाज सिंह सोही के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। विवाह समारोह में केवल परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। आनंद कारज के बाद एक स्थानीय पैलेस में रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित की गई जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान और कई विधायकों सहित प्रमुख विपक्षी नेताओं और राजनेताओं ने भाग लिया।
अनमोल गगन मान के पति शाहबाज़ सिंह सोही एक बिजनेस परिवार से हैं जो जीरकपुर के ही बलटाना गांव के रहने वाले है और जीरकपुर में रियल एस्टेट का कारोबार करते हैं। शाहबाज का परिवार चंडीगढ़ में रहता है। आनंद कारज के दौरान शाहबाज ने पारंपरिक शेरवानी और गुलाबी पगड़ी पहनी थी, जबकि अनमोल गगन मान ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था।
एक शानदार समारोह में अनमोल गगन और शाहबाज सिंह सोही ने अपने करीबियों की मौजूदगी में सिख परंपराओं के अनुसार शादी की रस्में पूरी कीं। इस अवसर पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां, गुरमीत सिंह मीत हेयर, ब्रह्म शंकर जिम्पा, शैरी कलसी, डॉ. बलबीर सिंह, हरपाल चीमा, ओ.एस.डी. बलतेज पन्नू, हरभजन सिंह ईटीओ, लालजीत सिंह भुल्लर, राणा गुरजीत सिंह, डेराबस्सी के विधायक कुलजीत रंधावा और विपक्षी दलों के अन्य प्रमुख नेताओं ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद और शुभकामनाएं दीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement