For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

ब्याना स्कूल की टीम ने समूह नृत्य में पाया पहला स्थान

10:49 AM Oct 10, 2024 IST
ब्याना स्कूल की टीम ने समूह नृत्य में पाया पहला स्थान
इन्द्री स्थित संसाधन कार्यालय के सभागार में अधिकारियों व अध्यापकों के साथ खंड स्तरीय कला उत्सव के विजेता विद्यार्थी। -निस
Advertisement

इन्द्री, 9 अक्तूबर (निस)
इन्द्री स्थित खंड संसाधन कार्यालय के सभागार में बीईओ डॉ. गुरनाम मंढाण के मार्गदर्शन में खंड स्तरीय कला उत्सव का आयोजन किया गया।
कला उत्सव में विभिन्न स्कूलों से आए बाल कलाकारों ने नृत्य, गायन, नाटक और मूर्ति कला में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम का संयोजन बीआरपी डॉ. रविन्द्र शिल्पी ने किया और मंच संचालन हिन्दी प्राध्यापक अरुण कुमार ने किया।
संगीत प्राध्यापिका डॉ. योगिता शर्मा, सीमा, रंगमंच शिक्षिका सुनीता शर्मा व ललित कला विशेषज्ञ रविन्द्र कुमार ने निर्णायक मंडल की भूमिका निभाई। उत्सव की समूह नृत्य प्रतियोगिता में राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, ब्याना की टीम ने पहला, राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की टीम ने दूसरा और पीएमश्री राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय गढ़ी बीरबल की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
समूह गायन में इन्द्री स्थित लड़कों के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की टीम ने पहला और पीएमश्री स्कूल गढ़ी बीरबल की टीम ने दूसरा स्थान हासिल किया। नाटक में पीएमश्री स्कूल गढ़ी बीरबल की टीम ने पहला स्थान पाया। ब्याना के मॉडल संस्कृति विद्यालय की छात्रा मानसी शर्मा ने मूर्ति कला में उत्कृष्ट प्रदर्शन करके प्रथम स्थान प्राप्त किया। कार्यक्रम में विद्यार्थियों के साथ-साथ संगीत शिक्षक संजीव कुमार, आशा व सीमा के गायन, राजेश कुमार के बांसुरी वादन, योगिता के लोक गायन ने रंग जमा दिया। कार्यक्रम के आयोजन में शिक्षक धर्मवीर लठवाल व अश्वनी भाटिया ने योगदान किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement