मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हुड्डा सरकार ने किसानों की जमीन हड़पकर दिल्ली में बैठे दामाद को खुश किया : नायब सैनी

10:39 AM Aug 26, 2024 IST
लोहारु में रविवार को आयोजित जन आशीर्वाद रैली में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी। -हप्र

अजय मल्होत्रा/सुशील शर्मा
भिवानी/लोहारू, 25 अगस्त
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रविवार को लोहारू की अनाज मंडी में आयोजित ‘म्हारा हरियाणा-नॉन-स्टॉप हरियाणा’ विशाल जन आशीर्वाद रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है, बताने के लिए कुछ नहीं है, वो लोग झूठ का सहारा लेकर के लोगों में भ्रम फैलाने का काम करते हैं। भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार में 2-2 रुपये के चेक देकर किसानों को अपमानित किया गया। नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों का शोषण किया, भोले-भाले किसानों को दफा 4 और 6 का डर दिखाकर उनकी जमीन को कांग्रेस सरकार ने हड़प कर दिल्ली में बैठे दामाद’को खुश करने का काम किया है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के वित्त मंत्री जेपी दलाल के संयोजन में आयोजित रैली में उमड़ी भीड़ में साबित कर दिया है कि रिकॉर्ड मतों से यहां कमल का फूल खिलेगा और तीसरी बार हरियाणा में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने 10 सालों में इतने काम किए हैं जिनसे कांग्रेस को तरह-तरह की पीड़ा हो रही है।
जन आशीर्वाद रैली को पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ. डीपी वत्स, भाजपा नेता शमशेर सिंह खरकड़ा, भाजपा के जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़, पूर्व जिला अध्यक्ष शंकरधुपड़, भाजपा नेता वरुण श्योराण, कमलेश भोदुका,विजय शेखावत, रविंद्र मढोली ने संबोधित किया
हर क्षेत्र में देश सुरक्षित व सशक्त है : शेखावत
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज हर क्षेत्र में देश सुरक्षित व सशक्त है। विश्व के ताकतवर देश भी भारत की राय से फैसला लेते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में हमेशा भ्रष्टाचार और आतंकवाद का बोलबाला था। आज बिना भय व भ्रष्टाचार के हर कार्य पारदर्शिता से होकर देश आगे बढ़ रहा है। गरीब, मजदूर को बिन मांगे हक मिल रहा है।
10 साल में भाजपा ने प्रदेश के साथ लोहारू की तस्वीर भी बदली : जेपी दलाल
सम्मेलन को वित मंत्री जेपी दलाल ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में भाजपा ने हरियाणा के साथ-साथ लोहारू की तस्वीर को बदला है। सड़कों का जाल बिछा है। लोगों को 24 घंटे बिजली मिल रही है। इस मौके पर उन्होंने लोहारू में हुए विकास कार्यों को गिनवाते हुए कहा कि यह स्व चौधरी बंसी लाल की कर्मभूमि है। इस क्षेत्र में चौधरी बंसीलाल ने ईख और धान का जो सपना देखा था उसे सपने को नेहरों के आखिरी तेल तक पूरा पानी पूछ कर भाजपा सरकार ने पूरा करने का काम किया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement