For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बाहरी उम्मीदवारों को विजेता बनाकर अपना और अपने क्षेत्र का किया नुकसान

08:41 AM May 10, 2024 IST
बाहरी उम्मीदवारों को विजेता बनाकर अपना और अपने क्षेत्र का किया नुकसान
समालखा में बृहस्पतिवार को पगड़ी पहनाकर मराठा वीरेंद्र वर्मा का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

करनाल, 9 मई (हप्र)
हमने आज तक बाहरी प्रत्याशियों को विजेता बनाकर अपना व अपने क्षेत्र का नुकसान किया है। आज हमारे बच्चे बेरोजगारी का शिकार हैं, इसकी जिम्मेदार भाजपा की सरकार व इसके मुखिया रहे पूर्व मुख्यमंत्री करनाल से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर ही हैं। यदि इनकी नीयत करनाल में विकास करने की होती तो ये पानीपत रिफायनरी से निकलने वाले उत्पादों से बनने वाली चीजों के छोटे-छोटे यूनिट यहां लगवा सकते थे। प्रत्येक यूनिट में हजारों के हिसाब से नौकरियां सृजित होती। इस क्षेत्र की बेरोजगारी बिल्कुल समाप्त हो जाती। करनाल लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार मराठा वीरेंन्द्र वर्मा ने बृहस्पतिवार को समालखा के गांव महावटी, देहरा, डिकाडला, जोरासी खालसा, जोरासी सर्फ, गडी छाजू, शहरमालपुर, बिहौली, करहंस मछरौली, जटीपुर में जनसंपर्क अभियान चलाया और ग्रामीणों को संबोधित किया और यह बात कही।
इस अवसर पर मराठा वीरेंद्र वर्मा ने कहा कि मनोहर लाल कृषि आधारित प्रोसेसिंग लघु उद्योगों को बढ़ावा देते, जिससे किसान, खेतहर मजदूर, दस्तकार व छोटे व्यापारी की आमदनी में इजाफा होता। परन्तु इस तरफ खट्टर साहब ने कोई ध्यान नहीं दिया और अपनी कुर्सी सलामत रखने के लिए अपने तानाशाह आकाओं के निर्देशों का पालन करते रहे। जनता से दूरी बनाए रखी। यहां तक कि करनाल से विधायक होते हुए करनाल की जनता से संवाद बनाकर भी नहीं रख सके।
ये रहे मौजूद
जनसंपर्क अभियान में राजेश देशवाल एनसीपी समालखा प्रभारी, सुमेरचन्द पांचाल बीसी सैल अध्यक्ष एनसीपी, राजेश जटीपुर हल्का अध्यक्ष, रणधीर जांगड़ा, महिला मोर्चा प्रदेश सचिव प्रेम लता छोक्कर, जिला उपप्रधान सुरेश करहस ने भी अपने विचार रखे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×