For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हर कार्य के लिए ‘पोर्टल’ लाकर भाजपा सरकार ने लोगों को लाइनों में किया खड़ा

10:34 AM May 05, 2024 IST
हर कार्य के लिए ‘पोर्टल’ लाकर भाजपा सरकार ने लोगों को लाइनों में किया खड़ा
करनाल में शनिवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मराठा वीरेंद्र वर्मा के समर्थन का ऐलान करती सर्वहित पार्टी। -हप्र
Advertisement

करनाल, 4 मई (हप्र)
कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से प्रत्याशी मराठा वीरेंद्र वर्मा ने शनिवार को दादूपुर, हथलाना, मंजूरा, बजीदा, कुछपपुरा, कतलाहड़ी, प्यौंत, गुल्लरपुर, सेक्टर-7, सेक्टर-14, बंसत विहार, बलड़ी गांवों में सभाओं को सम्बोधित किया और भाजपा की डबल इंजन सरकार पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सत्ता मे आकर सबसे पहले हमारी विरासत गांव के भाईचारे व संस्कृति पर चोट की है, गांव में मेहनतकश लोग, किसान, मजदूर, दस्तकार, छोटा दुकानदार वास करता है। इस सरकार की जन विरोधी नीतियों ने उनका जीवन दूभर कर दिया। हर छोटे कार्य के लिए पोर्टल लाकर लोगों को लाइनों में लगाकर उनका समय व पैसा बर्बाद कर दिया है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि आप लोग भी खट्टर साहब को कहना कि पहले आप जनता रूपी ‘पोर्टल’ पर वोट के लिए रिक्वेस्ट डालें फिर हम देखेंगे कि आप वोट के हकदार हैं या नहीं जैसा ‘पोर्टल’ बताएगा वैसा करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा गांव व गांवों में रहने वालों को उजाड़ना चाहती है। इसलिए वह हमारे ऊपर बाहरी उम्मीदवार को थोपते हैं ताकि वह करनाल लोकसभा को अपनी सैरगाह के रूप में प्रयोग करें। इससे पहले शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सर्वहित पार्टी ने मराठा वीरेंद्र वर्मा का समर्थन किया। गांवों में उन्होंने बताया कि कैसे खट्टर साहब ने मुख्यमंत्री रहते हुए करनाल लोकसभा का विकास नहीं होने दिया। अगर वे चाहते तो रिफाइनरी से निकलने वाले उत्पादों के छोटे-छोटे लाखों यूनिट यहां स्थापित करवाते जिसमें करोड़ों लोगों को रोजगार मिल सकता था।
इस आग के गोले पर तो हम बैठे हैं और उसका फायदा कोई और ले रहा है। इसी प्रकार एनएफएल का बड़ा यूनिट पानीपत में है, परंतु यहां का किसान खाद के लिए तरसता है। यहां से बना यूरिया बाहर भेज दिया जाता है, स्मार्ट सिटी खाली नाम का बनकर रह गया अभी भी हजारों कॉलोनियों में जन सुविधाए नहीं है। उन्होंने कहा कि ये लोग अपने को एससी और बीसी का हितैषी बताते हैं, परंतु संविधान को बदलना चाहते हैं। बीसी क्लास को आज राजनीति में कोई आरक्षण नहीं है, सरकारी नौकरियों का यह हाल है कि ढाई लाख नौकरियां प्रदेश में और 30 लाख नौकरियां केंद्र में खाली पड़ी है। इसका सबसे बड़ा नुकसान तो एसी और बीसी क्लास को है।

इन्होंने किया संबोधित

इस अवसर पर मराठा वीरेंद्र वर्मा ने कहा कि लोग भाजपा व दूसरे लोगों के झांसे में न आएं। इस अवसर पर उनके साथ रिशिपाल पांचाल महासचिव, यशवीर राणा जिला अध्यक्ष इनेलो, मेहर सिंह जुंडला, फूल सिंह मंजूर अध्यक्ष किसान सेल, बलवान बाल्मीकि, अंकित जैलदार बजिदा, पवन चेयरमैन, रिशिपाल सरपंच जिला अध्यक्ष एनसीपी और अन्य लोगों ने अपने विचार रखें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×