मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्लाट देने की घोषणा कर मुख्यमंत्री ने गरीब हितैषी होने का दिया सबूत : रिंकू वाल्मीकि

08:44 AM Jun 17, 2024 IST
गुहला चीका में सौ-सौ गज के प्लाट देने की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री नायब सैनी का आभार जताते भाजपा नेता रिंकू वाल्मीकि। -निस

गुहला चीका, 16 जून (निस)
युवा भाजपा नेता रिंकू वाल्मीकि रीवाड़ जागीर ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने गरीब परिवारों को सौ-सौ गज के प्लाट देने की घोषणा कर साबित कर दिया है कि वे गरीब परिवारों के सच्चे हितैषी हैं।
रिंकू वाल्मीकि ने कहा कि दलित, गरीब व पिछड़ों के हित भाजपा सरकार में पूरी तरह से सुरक्षित हैं और प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी उनके हक दिलाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है। रिंकू वाल्मीकि ने कहा कि नायब सैनी ने मुख्यमंत्री का पद संभालते ही हर एक वर्ग के लिए राहत का पिटारा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने बड़े प्लाटों की टुकड़ों में रजिस्ट्रियां खोल जहां उच्च वर्ग को राहत दी है, वहीं दो किलोवाट तक के बिजली उपभोक्ताओं का मासिक चार्ज समाप्त कर उन्हें भी बड़ी राहत दी है।
रिंकू वाल्मीकि ने कहा कि मुख्यमंत्री ने समाधान शिविरों का आयोजन कर लोगों की समस्याओं का उनके घर द्वार पर ही हल करने का अभियान चलाया है, इसका जनता को भरपूर लाभ मिल रहा है। रिंकू ने कहा कि नायब सैनी के कुशल नेतृत्व में भाजपा विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रदेश में तीसरी बार बहुमत से सरकार बनाएगी।

Advertisement

Advertisement