मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

वन टाइम सेटलमेंट स्कीम से कारोबारियों को हो रहा फायदा

10:43 AM Mar 22, 2024 IST
नवीन गुप्ता।

गुरुग्राम, 21 मार्च (हप्र)
हरियाणा स्टेट टैक्स बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अधिवक्ता नवीन गुप्ता के अनुसार व्यापारियों के पुराने वेट के लंबित मामलों को खत्म करने के लिए दिसंबर 2023 में तत्कालीन सीएम मनोहर लाल की ओर से वन टाइम सेटलमेंट स्कीम शुरू करना फायदेमंद साबित हो रहा है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा के व्यापारियों की वेट एक्ट के तहत जो डिमांड निकली हुई थी उसमें से ज्यादातर डीलर्स ने वन टाइम सेटलमेंट स्कीम 2023 में आवेदन कर दिया है और सरकार के अधिकारी भी ऐसे व्यापारियों को जो की स्कीम का लाभ उठाना चाहते हैं उनकी पूरी मदद कर रहे हैं और लगातार व्यापारियों से संपर्क साधने में लगे हैं। हरियाणा जीएसटी विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव देवेंद्र सिंह कल्याण और पंचकूला में बैठे उच्च अधिकारी लगातार सभी जिलों के ज्वाइन कमिश्नर से अपडेट ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी इसी सकारात्मक सोच के कारण पूरे हरियाणा में 9000 के आसपास डीलर्स ने ओट्स में आवेदन कर दिया है जिससे व्यापारी वर्ग को करोड़ों रुपए का लाभ मिलने की संभावना है।

Advertisement

Advertisement