For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कारोबारी ने युवक को चलती ट्रेन से दिया धक्का, मौके पर मौत

08:51 AM Apr 17, 2024 IST
कारोबारी ने युवक को चलती ट्रेन से दिया धक्का  मौके पर मौत
Advertisement

सोनीपत, 16 अप्रैल (हप्र)
हापा सुपर एक्सप्रेस के सामान्य कोच में सीट को लेकर हुए झगड़े के दौरान तैश में आए कारोबारी ने एक युवक को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया जिससे युवक की मौत हो गई। वारदात गन्नौर-राजलूगढ़ी रेलवे स्टेशन के बीच हुई। वारदात के बाद कोच में सवार यात्रियों ने आरोपी कारोबारी को दबोच लिया और जीआरपी के हवाले कर दिया। वारदात की जानकारी मिलने के बाद जीआरपी की गन्नौर चौकी की टीम ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत भिजवा दिया। टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
मध्य प्रदेश के जिला मुरैना के थाना रिठौरा कलां के गांव टोड़ेका पुरा का जहीर खान (18) सोमवार रात को वैष्णो देवी से गुजरात जा रही हापा सुपर एक्सप्रेस के सामान्य कोच में अपने साथी अनीस के साथ दिल्ली जा रहा था। इस दौरान जहीर खान का ट्रेन में पंजाब के पठानकोट के गांव शाहपुर कंडी निवासी सुरेंद्र के साथ सीट को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि गन्नौर-राजलूगढ़ी रेलवे स्टेशन के बीच सुरेंद्र ने जहीर खान को चलती ट्रेन से नीचे धक्का दे दिया। चलती ट्रेन से नीचे गिरने के कारण जहीर खान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रेन में सवार बाकी यात्रियों ने सुरेंद्र को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद यात्रियों ने उसे जीआरपी के हवाले कर दिया। मौत का ग्रास बना जहीर खान तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा था।

आरोपी जा रहा था राजकोट

जहीर खान की हत्या के आरोप में गिरफ्तार सुरेंद्र ने पुलिस की शुरुआती पूछताछ में बताया है कि वह गुजरात के राजकोट जा रहा था। राजकोट में उसका वाहनों के पुर्जों का कारोबार है। आरक्षण न मिलने के कारण वह ट्रेन में पठानकोट से बैठा था। रास्ते में सीट पर बैठने को लेकर उसका जहीर खान से झगड़ा हो गया और उसने तैश में आकर जहीर खान को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया।

Advertisement

आज होगा पोस्टमार्टम

जीआरपी थाना प्रभारी महाबीर तोमर ने बताया कि आरोपी सुरेंद्र को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं जहीर खान का पोस्टमार्टम भी बुधवार को खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×