मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

व्यापार प्रकोष्ठ कार्यकारिणी ने दिया सामूहिक इस्तीफा

09:34 AM Jul 07, 2024 IST

रेवाड़ी, 6 जुलाई (हप्र)
रेवाड़ी में भारतीय जनता पार्टी को शनिवार को उस समय बड़ा झटका लगा जब व्यापार प्रकोष्ठ की पूरी जिला कार्यकारिणी ने सामूहिक रूप से इस्तीफा दे दिया है। जिला संयोजक प्रेमनाथ गैरा ने आरोप लगाया कि शहर के व्यापारियों को नजरअंदाज किया जा रहा है, जिसके चलते उन्हें इस्तीफा देने पर मजबूर होना पड़ा।
जिला संयोजक प्रेमनाथ गैरा, प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ के कार्यकारिणी सदस्य अनिल अरनेजा, सह संयोजक विपिन अग्रवाल, सह संयोजक विकास गुप्ता, सह संयोजक संजय चांदना की तरफ से भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रीतम चौहान को लिखे इस्तीफे में बताया गया कि 4 दिन पहले शहर की पंजाबी मार्किट दो दुकानें सीवरेज का पानी घुसने के कारण धंस गई है तथा दुकानों को तोडऩा पड़ा है, जिससे दोनों दुकानदारों का लाखों का नुकसान हो गया है। हम सब व्यापार प्रकोष्ठ जिला भाजपा रेवाड़ी के पदाधिकारीगण इस बात से बड़े हैरान हैं कि भाजपा का कोई नेता मौके पर नहीं आया, जबकि विपक्षी विधायक चिरंजीव राव वहां पहुंचे और पीडि़त व्यापारियों को मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया। इसके अलावा कुछ दिन पहले हमने एक और मामला आपके संज्ञान में लाया था। जब शहर के 27 ट्रेड एसोसिएशन के प्रधान अपना एक मांग-पत्र लेकर अतिरिक्त उपायुक्त एवं डीएमसी के पास गए थे। तो मैडम ने प्रधानों को नासमझ बताया, जिससे शहर के सभी व्यापारियों में भारी रोष व्याप्त है। हम सभी व्यापार प्रकोष्ठ के पदाधिकारीगण व्यापारियों का कोई भी उचित कार्य ना होने के कारण पूरी कार्यकारिणी व्यापार प्रकोष्ठ से सामूहिक त्याग पत्र दे रहे हैं।
बता दें कि पंजाबी मार्केट में 4 दिन पहले दो दुकानों में दरार आ गई थी। जिसकी वजह से दोनों बिल्डिंग के गिरने का खतरा मंडरा गया। इसके बाद प्रशासन की तरफ से पंजाबी मार्केट के कुछ एरिया को बंद कर दोनों दुकानों को गिराने का आदेश दिया गया। तभी से पंजाबी मार्केट बंद है। जबकि दुकानदार अपनी दोनों दुकानों को तोड़ने में लगे हुए है।

Advertisement

Advertisement