For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरिद्वार गंगा स्नान के लिए श्रद्धालुओं की बसें रवाना

09:53 AM Jul 11, 2024 IST
हरिद्वार गंगा स्नान के लिए श्रद्धालुओं की बसें रवाना
जींद में बुधवार को हरिद्वार के लिए बस को झंडी दिखाकर रवाना करते प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू। -हप्र
Advertisement

जींद, 10 जुलाई(हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू की समाजसेवा का सिलसिला बुधवार को और आगे बढ़ा। इसके तहत बलजीत रेढू ने बुधवार को जींद के कैर खेड़ी और जीतगढ़ गांव से महिलाओं और पुरुषों को मुफ्त गंगा स्नान की खातिर हरिद्वार के लिए रवाना किया।
बलजीत रेड्डी ने 100 दिन में 11000 लोगों को मुफ्त गंगा स्नान करवाने का प्रण लिया है। इसके तहत बुधवार को पहले उन्होंने जींद के जीतगढ़ गांव से और उसके बाद कैर खेड़ी गांव से महिलाओं और पुरुषों से भरी बसों को हरिद्वार के लिए रवाना किया। इन बसों को झंडी दिखाकर रवाना करते हुए बलजीत रेढू ने कहा कि समाजसेवा का यह सिलसिला रुकेगा नहीं, बल्कि और आगे बढ़ता रहेगा। उनकी समाजसेवा का दायरा भी लगातार बढ़ रहा है। जींद में मुफ्त जल सेवा के बाद जींद के 36 गांवों की बेटियों के लिए उन्होंने मुफ्त बस सेवा जींद शहर के शिक्षण संस्थानों तक चलाई हुई है। इसमें हजारों छात्राएं हर रोज अपने गांव से सवार होती हैं, और जींद में उच्च शिक्षा ग्रहण करने के बाद सुरक्षित अपने घर लौट आती हैं। इसी तरह जींद के प्यासे लोगों की प्यास वह अपनी मुफ्त जल सेवा से बुझा रहे हैं। अब तक हजारों लोगों को वह हरिद्वार, पानीपत के चुलकाना धाम और राजस्थान के सालासर धाम की धार्मिक यात्रा भी करवा चुके हैं।
इस मौके पर सूरजमल, विजेंद्र फौजी, रमेश नंबरदार, सुरजीत, अमित, संजय, बहादुर, सतीश, सोनू, बसाऊ राम, सीताराम, रामकुमार, विजयपाल, देवाराम, वेदपाल, भानाराम रेढू, राजू, देशराज, रोहतास, वजीर, चंद्रभान, राजपाल, राजेश आदि
भी मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×