For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गड्ढे में गिरने से बची बस, बड़ा हादसा टला

07:44 AM Jun 17, 2024 IST
गड्ढे में गिरने से बची बस  बड़ा हादसा टला
चरखी दादरी के बाढड़ा कस्बे में रविवार को निर्माणाधीन पुल के गड्ढे में अटकी रोडवेज की बस। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 16 जून (हप्र)
बाढ़ड़ा में सतनाली रोड पर रोडवेज की बस निर्माणाधीन पुल के गड्ढे में गिरने से बाल-बाल बच गई। जिससे बड़ा हादसा टल गया और बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने सभी यात्रियों सुरक्षित बाहर निकाला। गड्‌ढे में फंसी बस को जेसीबी की सहायता से निकाला।
बता दें कि बाढ़ड़ा में सतनाली मार्ग पर नहर के ऊपर पुराने पुल को तोड़कर नया पुल बनाया जा रहा है। जिसके लिए वहां 15 फिट गहरा और बड़ा गड्ढा खोदा गया है। इस गड्ढे के साथ ही वाहनों को निकलने में खासी परेशानियां हो रही है। रविवार को तोशाम से सतनाली जाने वाली बस जब यहां से निकलने लगी तो मिट्टी टूटकर गिर गई और बस का अगला टायर गड्ढे में चला गया। गनीमत रही कि बस वहीं रूक गई और गड्ढे में गिरने से बच गई। अन्यथा सवारियों से भरी होने के कारण बड़ा हादसा हो सकता था। सवारियों को पिछली खिड़की से बाहर निकाला गया। सतनाली जाने का एकमात्र यहीं रास्ता है जिसके चलते वाहन चालकों को काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही है। बाढड़ा बस स्टैंड इंचार्ज हरवेंद्र ने बताया कि सभी सवारियां  सुरक्षित हैं।

Advertisement

सड़क हादसे में कैंटर चालक की मौत

नेशनल हाइवे 152डी पर समसपुर टोल के पास सड़क हादसे में कैंटर चालक की मौत हो गई। रविवार को डायल 112 पर कॉल से सूचना मिली कि समसपुर टोल के समीप कैंटर का किसी वाहन के साथ एक्सीडेंट हो गया है। जिसके बाद ईआरवी टीम मौके पर पहुंची और घायल कैंटर चालक को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि हादसा रविवार तड़के हुआ है। कैंटर चालक की पहचान करनाल के नरूखेड़ी निवासी कर्मबीर के रूप में हुई है। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement