मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बस की लोडिड टैंपो से टक्कर, एक व्यक्ति की मौत, 6 छात्राएं घायल

09:41 AM May 20, 2024 IST

पानीपत, 19 मई (हप्र)
पानीपत में सिवाह पुलिस लाइन के पास जीटी रोड पर एक मिनी ट्रैवलर मिनी बस की खडे हुए एक लोडिड टैम्पो यानि छोटा हाथी से टक्कर हो गई। ट्रैवलर बस में आगे बैठे हुए एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 6 छात्राएं घायल हो गई। ट्रैवलर सवार छात्राएं कैथल के राजौंद स्थित एक कालेज से अपना प्रेक्टिकल पेपर देकर वापस दिल्ली लौट रही थीं। वहीं, सेक्टर-29 थाना पुलिस ने शनिवार देर रात को छात्रा शालु त्यागी निवासी अशोक विहार दिल्ली की शिकायत पर ट्रैवलर मिनी बस के चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। बस चालक पर आरोप है कि वह ट्रैवलर बस को तेज स्पीड और लापरवाही से चला रहा था। पुलिस को दी गई शिकायत में छात्रा शालु त्यागी ने बताया कि वह अन्य छात्राओं के साथ ट्रैवलर बस में सवार होकर 18 मई को सुबह दिल्ली से कैथल के राजौंद स्थित एक कालेज में प्रैक्टिकल का पेपर देने गई थी। उनकी ट्रैवलर मिनी बस पानीपत शहर में जीटी रोड पुलिस लाइन से थोड़ा आगे पसीना मोड़ के पास पहुंची तो वहां पर खड़े एक टैम्पो से टकरा गई। हादसे में मैनेजर मनीष शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गये और 6 छात्राएं भी हादसे में घायल हो गई।
राहगीरों की मदद से सभी को पास के ही एक सिवाह स्थित निजी अस्पताल में भिजवाया गया, लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने मनीष शर्मा को मृत घोषित कर दिया। मैनेजर मनीष यूपी के गाजियाबाद का रहने वाला था।

Advertisement

Advertisement