मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जन्मदिन पार्टी में चलीं गोलियां, महिला की मौत; कई घायल

10:38 AM Dec 15, 2023 IST

पलवल, 14 दिसंबर (हप्र)
छज्जूनगर में बच्ची की जन्मदिन पार्टी मातम में बदल गई। पार्टी में डीजे बजाने को लेकर एक पूर्व फौजी नाराज हो गया और उसने अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर हमला कर फायरिंग कर दी और जमकर लाठी डंडों से भी वार किए। आरोपियों ने घर में घुसकर लाठी-डंडों व लोहे की रॉड से घर में खड़ी गाड़ी, मोटरसाइकिल व अन्य सामान भी तोड़ दिया। हमले में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि लगभग एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पलवल के चांदहट पुलिस थाना ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

गाड़ी, बाइक व अन्य सामान तोड़ा

पलवल के गांव छज्जूनगर निवासी अजय की एक वर्षीय बेटी दिवांशी का बुधवार को जन्मदिन था। जन्मदिन को लेकर बुधवार की रात को पार्टी का आयोजन किया गया। जन्मदिन पार्टी में डीजे बजाया जा रहा था। उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला पूर्व फौजी केशव मौके पर आ गया और डीजे बंद करने को कहने लगा। आरोप है कि फौजी ने गाली-गलौज शुरू कर दी। लोगों ने इसके बाद उसे समझा-बुझाकर घर भेज दिया। कुछ देर बाद केशव अपने साथ चंद्रपाल, नेत्रपाल, मुकेश, मोनू, मोंटू, दीपक, नरेश, जलदेव, सत्यप्रकाश, मनीष, पृथ्वी, अतुल, जीतू, जगत, राजबीर व अन्य महिलाओं के साथ हाथों में बंदूक, लाठी-डंडा, कुल्हाड़ी व लोहे की रॉड लेकर मौके पर आए और परिवार पर हमला कर दिया। इस दौरान गोलियां भी चलाई गई। इस गोलीबारी में जन्मदिन पार्टी में शामिल होने आई गांव पृथला के अजय की बुआ सुमरन के सिर में गोली गई। इसके बाद भी आरोपी नहीं रुके और परिजनों के साथ लाठी-डंडों व रॉड से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गोली लगने से घायल सुमरन को फरीदाबाद के निजी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं अन्य घायलों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। इस हमले में अजय, नमृता, पवन, पूनम, जितेंद्र सहित करीब एक दर्जन गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोप है कि आरोपियों ने घर में खड़ी गाड़ी, बाइक व अन्य सामान को भी तोड़ दिया। महिलाओं ने घर अंदर छिपकर अपनी जान बचाई।

Advertisement
Advertisement