मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बिलासपुर कोर्ट में पेशी पर आये युवक पर चलाई गोलियां, गंभीर घायल

06:12 AM Jun 21, 2024 IST

शिमला, 20 जून (हप्र)
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर के परिधि गृह के समीप आज गोली चलने की घटना सामने आयी। इस घटना में एक युवक सौरभ पटियाल गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार गोलीकांड में घायल व्यक्ति सदर के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर हुए हमले के मामले में भी संलिप्त रहा है। घायल को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे एम्स बिलासपुर रैफर कर दिया।
डीएसपी हेडक्वार्टर मदन धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले में एक आरोपी को पकड़ लिया गया है। पुलिस मामले से जुड़े हर पहलू की जांच कर रही है। बताया जाता है कि इस घटना में कई फायर किए गए, जिसमें एक गोली सौरभ पटियाल को लगी। डीएसपी हेडक्वार्टर मदन धीमान ने बताया कि फिलहाल हमले के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
जानकारी के अनुसार कांग्रेस के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर हमले का मुख्य आरोपी सौरभ पटियाल अपने साथियों के साथ पेशी के लिए कोर्ट आया था। इसी दौरान अज्ञात लोगों ने पटियाल पर कई राउंड गोलियां चला दीं। बताया जा रहा है कि आरोपी गोली चलाने के बाद कोर्ट की तरफ भागे। गोलियों से कई गाड़ियों के शीशे भी टूटे बताये जाते हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि बिलासपुर कोर्ट के पास गोलीबारी की घटना हैरतअंगेज है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत खस्ता है और इसके पीछे पूर्ण रूप से सरकार जिम्मेदार है। भाजपा प्रवक्ता चेतन बरागटा ने कहा कि प्रदेश सरकार जहां अपनी कुर्सी बचाने में व्यस्त है वहीं प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है।

Advertisement

Advertisement