For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दोहरे हत्याकांड के आरोपी की कोठी पर चला बुलडोजर

09:58 AM Jul 11, 2024 IST
दोहरे हत्याकांड के आरोपी की कोठी पर चला बुलडोजर
Advertisement

गोहाना (सोनीपत), 10 जुलाई (हप्र)
जिला प्रशासन की टीम ने बुधवार को सितंबर 2023 में लाठ-जौली चौक में हुए दोहरे हत्याकांड में संलिप्त आरोपी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। शहर में चोपड़ा कालोनी में उसकी दो मंजिला कोठी को नगर परिषद की टीम ने भारी पुलिस बल की मौजूदगी में बुलडोजर चलवा कर ध्वस्त कर दिया।
सोनीपत मार्ग स्थित लाठ-जौली चौक में 15 सितंबर, 2023 को गांव लाठ के रमेश और राज सिंह की करीब 35 राउंड फायर करके हत्या कर दी थी। दोनों रिश्ते में दादा व पोता थे। चौक में खड़ा एक अन्य व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया था। रमेश के चचेरे भाई मनजीत की शिकायत पर सदर थाना गोहाना में 5 नामजद व अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था। पुलिस दोहरे हत्याकांड में कई आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस जांच में इस हत्याकांड में मूलरूप से गांव लाठ और हाल में चोपड़ा कालोनी में रह रहे वरुण उर्फ मोनी की संलिप्तता भी मिली थी। इस वारदात में एसएजी यूनिट सेक्टर-7 की पुलिस ने वरुण को 23 जून, 2024 को गिरफ्तार किया था और वह अब जेल में बंद है।
बुधवार दोपहर को ड्यूटी मजिस्ट्रेट गोहाना के बीडीपीओ परमजीत, भारी पुलिस बल के साथ चोपड़ा कालोनी में पहुंचे। वहां एक गली में करीब 10 घरों के बाहर रैंप तोड़ दिये। इसके बाद अधिकारी वरुण उर्फ मोनी की कोठी पर पहुंचे। अधिकारियों ने कोठी निर्माण को लेकर नक्शा मांगा। नक्शा पेश न करने पर कोठी पर बुलडोजर चलवा दिया गया।

वरुण ने अवैध निर्माण करवा रखा था। वह आपराधिक रिकार्ड का है। नगर परिषद ने अवैध निर्माण गिराने के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की थी। पुलिस सुरक्षा के बीच नगर परिषद ने अवैध निर्माण को गिरा दिया।
नरेंद्र सिंह, डीसीपी क्राइम।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×