For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

महंगाई, भ्रष्टाचार से छुटकारा दिलाएगी बसपा : सोरखी

08:33 AM Mar 09, 2024 IST
महंगाई  भ्रष्टाचार से छुटकारा दिलाएगी बसपा   सोरखी
इंद्री हलके के गांव खानपुर में शुक्रवार को संविधान बचाओ सत्ता प्राप्ति संकल्प यात्रा पहुंचने पर बसपा प्रदेशाध्यक्ष का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

करनाल/इंद्री, 8 मार्च (हप्र/निस)
बहुजन समाज पार्टी प्रदेशाध्यक्ष राजबीर सोरखी ने कहा कि प्रदेश में महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और बढ़ रहे अपराध से हर वर्ग दुखी है। कौशल रोजगार निगम के नाम पर युवाओं का शोषण किया जा रहा है। प्रदेश में बेरोजगारी दर सबसे ज्यादा है, वहीं गठबंधन सरकार का पोर्टल आमजन के लिए परेशानी बन रहा है। किसानों को मुआवजा लेने के लिए भी ऑनलाइन पोर्टल में उलझाया जा रहा है। सोरखी शुक्रवार को संविधान बचाओ सत्ता प्राप्ति संकल्प यात्रा को संबोधित कर रहे थे। यात्रा ने 8वें दिन करनाल में प्रवेश किया।
करनाल में ही 15 मार्च को बसपा संस्थापक कांशीराम के जन्मदिवस पर प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया है। शुक्रवार को यमुनानगर व लाडवा से होते हुए यात्रा ने करनाल में प्रवेश किया। यात्रा रादौर से इंद्री से होते हुए यात्रा अंबडेकर चौक करनाल से होते हुए घरौंडा पहुंची। यहां से सालवन व असंध से होते हुए पानीपत में प्रवेश किया। बसपा प्रदेशाध्यक्ष ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में बसपा सबसे बड़ा दल बनकर उभरेगा। यात्रा के दौरान मिल रहे जनसमर्थन से स्पष्ट कि जनता बदलाव चाहती है और बसपा सुप्रीमो मायावती को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। बसपा राष्ट्रीय प्रभारी आकाश आनंद के नेतृत्व में शुरू हुई संकल्प यात्रा सभी 10 लोकसभा और 22 जिलों को कवर करेगी। बसपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के 10 सालों के शासन में देश व प्रदेश की जनता दुखी है। भाजपा शासन काल में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अपराध के साथ घोटालों का ग्राफ बढ़ा है। बसपा के नेतृत्व में बनने वाली सरकार इन तमाम समस्याओं से छुटकारा दिला सकती है।

ये रहे मौजूद

यात्रा में मुख्य रूप से प्रदेश प्रभारी गुरुमुख सिंह, ंप्रदेश महासचिव शकुंतला भट्टी, प्रदेश सचिव प्रदीप अंबेडकर, प्रवीण फतेहपुरी, बसपा उपाध्यक्ष सहीराम, रवि चौधरी गुर्जर, रवि शर्मा, नरेश सारण रिंपी सैनी, प्रदेश महासचिव रामकुमार सालवान, सचिव राम दास करनवाल, ईश्वर चौरा जिलाध्यक्ष, इंद्री प्रभारी सुमेर जांगड़ा मान सिंह खुर्जा कुरुक्षेत्र जिलाध्यक्ष जिला प्रभारी व विधानसभाओं के पदाधिकारियों समेत हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×