For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बसपा युवाओं को शिक्षित कर सशक्त बनाएगी : आकाश आनंद

10:37 AM Oct 03, 2024 IST
बसपा युवाओं को शिक्षित कर सशक्त बनाएगी   आकाश आनंद
यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भतीजे व बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद अटेली के झंडा चौक पर जनसभा को संबोधित करते हुए। -निस
Advertisement

मंडी अटेली, 2 अक्तूबर (निस)
यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भतीजे और बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने कहा कि भाजपा ने पिछले 10 साल में 5,000 स्कूल बंद कर दिए। 2017 से अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग के विद्यार्थियों की वजीफे भी बंद कर दिए गए हैं। 10 साल में 2 लाख से अधिक सरकारी पद खाली पड़े हैं। उन्होंने कहा कि बसपा के शासनकाल में युवाओं को मुफ्त में शिक्षा देकर उन्हें काबिल नागरिक  बनाया गया।
आकाश आनंद ने बुधवार को अटेली में बसपा प्रत्याशी नेता जी अतरलाल के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के वर्गीकरण पर वकीलों को खड़ा करके भाजपा अनुसूचित जाति के लोगों को बांटकर संविधान और आरक्षण को खत्म कर रही है। भाजपा सरकार के लोग 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन देकर बहुजन समाज के लोगों को गुलाम बनाना चाहते हैं। कांग्रेस पार्टी पर प्रहार करते हुए आकाश आनंद ने कहा कि कांग्रेस के खून में संविधान का क्रोध है। यह पार्टी बाबा साहब अंबेडकर को भारत रत्न तक प्रदान नहीं कर पाई। कांग्रेस ने बाबा साहब को बर्दाश्त नहीं किया। कांग्रेस केवल मगरमच्छ के आंसू बहाती है।
बसपा प्रत्याशी नेता जी अतरलाल ने कहा कि बसपा कमज़ोर वर्ग और वंचित वर्ग के साथ चलने वाली पार्टी है। अटेली की जनता से मिल रहे समर्थन और सहयोग के चलते उनका आत्मविश्वास लगातार बढ़ रहा है। मंच संचालन हुलकर तंवर ने किया। इस मौके पर पूर्व विधायक नरेश यादव, इनेलो के पूर्व विधायक रणबीर मंदौला, हरियाणा प्रभारी रणधीर सिंह बेनीवाल, बसपा जिला अध्यक्ष प्रमोद कटारिया, नेता जी सुभाष चंद्र बोस जन जागृति मंच के अध्यक्ष डॉ. जितेंद्र पाल, नारनौल विधान इनेलो प्रत्याशी नरसिंह दायमा, कपिल बाछौदिया, राहुल बौद्ध, अश्वनी बजाड़, रविंद्र बजाड़, दलबीर थानेदार, दीपिका यादव समेत अनेक बसपा और इनेलो के पदाधिकारी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement