For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश में अपने बलबूते विधानसभा चुनाव लड़ेगी बसपा : धर्मपाल तिगरा

08:38 AM Jun 18, 2024 IST
प्रदेश में अपने बलबूते विधानसभा चुनाव लड़ेगी बसपा   धर्मपाल तिगरा
जींद में सोमवार को आयोजित समीक्षा बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद बसपा के प्रदेशाध्यक्ष धर्मपाल तिगरा। -हप्र
Advertisement

जींद (जुलाना), 17 जून (हप्र)
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष धर्मपाल तिगरा ने कहा कि नये सिरे से पार्टी संगठन को मजबूत करेंगें। सर्वसमाज के लोगों को एक जुट किया जाएगा और सर्व समाज के लोगों को पार्टी टिकट देकर हरियाणा में बसपा अपने बलबूते पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी।
बसपा प्रदेशाध्यक्ष सोमवार जींद शहर के सुंदर नगर में स्थित संत शिरोमणि गुरु रविदास धर्मशाला में आयोजित पार्टी की समीक्षा बैठक में बतौर मुख्यातिथि बोले रहे थे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस एवं भाजपा दोनो पार्टियां एक सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों पार्टियों की सत्ता केंद्र और हरियाणा में रही। दोनों दलों की सरकारों ने देश व प्रदेश को दोनों हाथों से लूटने का काम किया है। आने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश की जनता कांग्रेस और भाजपा को सत्ता से बाहर करने काम करेगी।
बैठक की अध्यक्षता बसपा के जिलाध्यक्ष धर्मवीर भुक्कल ने की। इस दौरान बसपा के सोनीपत लोकसभा प्रभारी देशराज सरोहा वकील ने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी भारतीय संविधान को नहीं माना। बाबा साहेब डा. बीआर अंबेडकर को नहीं माना। इस बार कांग्रेस ने लोगों को गुमराह करके संविधान को खतरे में बताकर लोगों के वोटो को डाका डालने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के नेता और कार्यकर्ता नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से कांग्रेस और भाजपा के असली चेहरों को उजागर करने का काम करेंगे।
बैठक में सुरत सिंह, जिले सिंह कश्यप, पंडित नरेश गौतम, राकेश सिवाना, राजेन्द्र, राकेश, राजेश कटारिया, द्वारका फुलिया, रामेश्वर, सुरेश, प्रकाश आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×