For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कार्यकर्ताओं के दम पर चलती है बसपा, धन्ना सेठों से नहीं लेती चंदा

08:41 AM May 13, 2024 IST
कार्यकर्ताओं के दम पर चलती है बसपा  धन्ना सेठों से नहीं लेती चंदा
करनाल में रविवार को रैली के मंच पर मौजूद बसपा सुप्रीमो मायावती, पार्टी के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

करनाल, 12 मई (हप्र)
दशहरा ग्राउंड में रविवार को प्रत्याशियों के समर्थन में बसपा ने रैली का आयोजन किया, जिसे पार्टी सुप्रीमो मायावती ने संबोधित किया और भाजपा-कांग्रेस पर जमकर बरसी।
मायावती ने कहा कि बसपा कार्यकर्ताओं के दम पर चल रही हैं, धन्ना सेठों से चंदा नहीं लेती। इलेक्टोरोल बॉड का मामला सबके सामने हैं, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भारतीय स्टेट बैंक ने किस-किस पार्टी को किसने चंदा दिया। इसके बारे में रिपोर्ट सार्वजनिक करने के आदेश दिए। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बसपा ने किसी भी धन्ना सेठ से एक भी पैसा चंदे का नहीं लिया। पार्टी अपने कार्यकर्ताओं की मेहनत पर लगातार आगे बढ़ रही हैं।
बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बसपा चुनाव से पहले घोषणा पत्र जारी नहीं करती, क्योंकि बसपा कार्य करने में विश्वास रखती है, वह दिखावा नहीं करती। बसपा ने यूपी में सरकार बनने पर काम करके दिखाया हैं, बसपा सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय की नीति पर चलती हैं। भाजपा-कांग्रेस के घोषणा पत्र केवल झूठ का पुलिंदा भर हैं, ये सिर्फ दिखावटी हैं। उन्होंने बहुजन समाज से अपील की है कि 25 मई को हाथी के सामने वाला बटन दबाकर बसपा प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनायें।  कार्यकर्ताओं की भीड़ से उत्साहित मायावती ने भाजपा-आरएसएस पर करारा प्रहार किया और कहा कि भाजपा के शासनकाल में दलितों, अल्पसंख्यकों पर अत्याचार लगातार बढ़ रहे हैं।
प्रत्याशियों को जिताने की अपील
मायावती ने फरीदाबाद से किशन लाल ठाकुर, सोनीपत से उमेश गहलावत, हिसार से देशराज वर्मा, गुरुग्राम से सरपंच विजय खटाना, अम्बाला से पवन रंधावा, भिवानी-महेंद्रगढ़ से कंमाडर सुनील शर्मा, सिरसा से लीलूराम आशा खेड़ा, कुरुक्षेत्र से दीपक मेहरा को जिताने की अपील की। इस मौके पर पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ प्रभारी रणधीर बैनीवाल, प्रदेश प्रभारी एडवोकेट गुरुमुख सिंह, प्रदेश प्रभारी सुमेर जागड़ा, उपाध्यक्ष सहीराम, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नरेश सारण, प्रदेश सचिव रामदास कर्णवाल, नरेंद्र राणा, जिला प्रभारी सुलतान सिंह पाल, जिला सचिव रामपाल भैवान, रणबीर पाल सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×