For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बसपा नेता नरेंद्र राणा का निधन, पैतृक गांव ददलाना में हुआ अंतिम संस्कार

10:25 AM Oct 14, 2024 IST
बसपा नेता नरेंद्र राणा का निधन  पैतृक गांव ददलाना में हुआ अंतिम संस्कार
असंध में पिता नरेंद्र राणा को मुखाग्नि देता उनका बेटा गोपाल राणा। फोटो: -निस
Advertisement

असंध, 13 अक्तूबर (निस)
असंध विधानसभा से 2019 में विधानसभा चुनाव लड़ने वाले बसपा नेता नरेंद्र राणा का बीमारी के चलते निधन हो गया। शनिवार को राणा ने चंडीगढ़ के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। रविवार को उनके गांव ददलाना पानीपत में उनकी अंतिम संस्कार किया गया।
बता दें कि नरेंद्र राणा पिछले कई महीनों से बीमार चल रहे थे और चंडीगढ़ के निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। राणा के निधन की सूचना मिलते ही आसपास के क्षेत्र में शौक की लहर दौड़ गई और परिवार को सांत्वना देने के लिए हजारों की संख्या में लोग उनके निवास स्थान पर पहुंचना शुरू हो गए। रविवार को नरेंद्र राणा का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव ददलाना में किया गया। इसमें शहर की विभिन्न संस्थाओं के लोगों के अलावा असंध विधानसभा क्षेत्र से हजारों की संख्या में लोग उनके अंतिम दर्शनों के लिए पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी। बता दें कि नरेंद्र राणा ने 2019 के विधानसभा चुनाव में असंध से बसपा पार्टी से चुनाव लड़ा था, परंतु मात्र 1703 वोटों से हार गए थे। बीमारी के कारण अबकी बार वे चुनाव नहीं लड़ सके। उनके स्थान पर उनके बेटे गोपाल राणा ने विधानसभा का चुनाव लड़ा।

Advertisement

नरेंद्र राणा का फाइल फोटो। -निस

नरेंद्र राणा 2005 में गांव के सरपंच बने। उनके निधन पर बसपा प्रदेशाध्यक्ष धर्मपाल तिगरा, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एडवोकेट गुरमुख सिंह, पूर्व विधायक शमशेर सिंह गोगी, नैनपाल राणा, इनेलो जिलाध्यक्ष यशबीर राणा, धर्मवीर पाढ़ा, कांग्रेस के घरौंडा से प्रत्याशी रहे वीरेंद्र सिंह राठौर, शेर प्रताप शेरी, समाजसेवी मास्टर महीपाल दूहन, रमेश बतरा सुदेश पहलवान, अशोक मान, नरेश रंगरूटीखेड़ा, वीरेन्द्र चौहान, मेहर सिंह रोड व बाबा सुबे सिंह ने नरेन्द्र राणा के निधन पर शोक व्यक्त किया और परिवार को सांत्वना दी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement