मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बसपा नेता महिपाल सिंह भगवानगढ़ ने छोड़ी पार्टी, गेंद 36 बिरादरी के पाले में

10:36 AM Sep 15, 2024 IST
जगाधरी में शनिवार को पत्रकारों से बात करते चौ. महिपाल सिंह भगवानगढ़ व अन्य। -हप्र

जगाधरी, 14 सितंबर (हप्र)
बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता चौ. महिपाल सिंह भगवानगढ़ ने शनिवार को पार्टी को अलविदा कह दिया। वह जल्दी ही छत्तीस बिरादरी की पंचायत कर उनके आदेशानुसार अगला सियासी फैसला लेंगे।
जगाधरी के सिटी हार्ट रेस्टोरेंट में पत्रकारों से बात करते हुए महिपाल सिंह ने गठबंधन के कुछ नेताओं पर बिना नाम लिए जमकर निशाना साधा। उन्होंने साफ कहा कि वह रादौर से पार्टी के टिकट के प्रबल दावेदार थे, लेकिन दो-तीन नेताओं ने साजिश कर उसे दरकिनार कर दिया। महिपाल सिंह ने बताया कि 2019 का विधानसभा चुनाव उन्होंने रादौर से बड़ी शिद्दत के साथ लड़ा था। इसमें उनका बहुत अच्छा प्रदर्शन रहा था। उन्होंने कहा कि बसपा उनके पैरामीटर पर खरी नहीं उतरी है। इस बार भी कुछ शर्तें उनके सामने रखी गई, लेकिन उनकी आत्मा ने साथ नहीं दिया। उन्होंने साफ किया कि कुछ नेताओं के नेक नीयत न होने के कारण आज कम से कम इस जिले में तो इनेलो-बसपा गठबंधन का कुछ बंटता नहीं दिख रहा है। इस अवसर पार्टी के वरिष्ठ नेता डा. सुलेखचंद धीमान ने भी पार्टी छोड़ने का ऐलान किया।
इस मौके पर जगदीश मान, विनोद तेलीपुरा, वेद भगवानगढ़, देवीचंद सरपंच, रामपाल लेदी, सतपाल औदरी, पूर्व चेयरमैन चंद्रभान कंबोज, देवेंद्र पाल संधू, देवीदयाल, एडवोकेट रमेश कुमार, धर्मसिंह, महेश शर्मा, कुलदीप सिंह, जयपाल कंबोज सरंपच, पृथ्वी सिंह, सुरेश, मास्टर जगपाल, बबलू भगवानगढ़ आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement