For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रायपुररानी में दुकानदार की निर्मम हत्या

08:03 AM May 03, 2024 IST
रायपुररानी में दुकानदार की निर्मम हत्या
Advertisement

रायपुररानी , 2 मई (निस)
रायपुररानी में एक 52 वर्षीय रविंद्र वालिया नाम के व्यक्ति की निर्मम हत्या होने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। हत्या बड़े योजनाबद्ध तरीके से की गई और इस पर अपराधियों ने पर्दा डालने की हर संभव कोशिश भी की। किंतु बच नहीं सके। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए करते हुए कस्बे की ही एक महिला समेत दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार मृतक रविंद्र वालिया सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास निर्वाण बुक डिपो का मालिक था । जो करीब पिछले 25 वर्षों से यह व्यवसाय कर रहा था। रविंद्र का शव आज सुबह कस्बे में नेताजी स्टेडियम के पास बोरों में बंद पड़ा मिला।
बोरों से खून का रिसाव हो रहा था। रविंद्र कस्बे से थोड़ी दूर गांव मानकटबरा का रहने वाला था। अक्सर हर रोज अपने घर आवाजाही करता था। गत देर रात जब रविंद्र घर नहीं आया तो घरवाले परेशान हो उठे। उन्होंने रविंद्र की तलाश शुरू कर दी किंतु कुछ हाथ नहीं लगा। इस तरह पूरी रात बीत गई। उसके भाई जितेंद्र को जब याद आया कि उसके भाई को कस्बे के एक हर्ष नामक एक व्यक्ति से 26 हजार लेने थे। हर्ष ने गत शाम रविंद्र की दुकान पर आकर उसके घर से पैसे लेकर जाने कहा था। जितेंद्र को जब यह बात याद आई तो वह सीधा हर्ष के घर गया और अपने भाई का अता पता पूछा। किंतु हर्ष की पत्नी ने कोई जवाब नही दिया। जितेंद्र ने हर्ष के घर के आसपास तथा गली में खून के गहरे निशान देखे।
जितेंद्र ने इन निशानों का पीछा किया और नेताजी स्टेडियम के साथ गांव समलेडी को जा रहे गोहर के पास बोरे में लिपटा एक शव देखा। उसमें से खून का रिसाव हो रहा था।
शव के पांव तथा चेहरा ढका हुआ था जितेंद्र ने तुरंत शव के कपड़े पहचान लिए की शव उसके भाई रविंदर का ही है। जितेंद्र ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। और पोस्टमार्टम के लिए सेक्टर 6 अस्पताल भेज दिया। अभी पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है
पुलिस ने हर्ष उसकी पत्नी सिमरन और उसके रिश्तेदार तुषार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया हैं। मृतक अपने पीछे पीछे पुत्र, पत्नी और विधवा मां को छोड़ गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×