For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जेठ की चाकू से गोदकर, ईंट मारकर हत्या

08:52 AM May 31, 2024 IST
जेठ की चाकू से गोदकर  ईंट मारकर हत्या
उचाना में कान्हा सेवा सदन के पास कालोनी में घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस । -निस
Advertisement

उचाना, 30 मई (निस)
शहर के कान्हा सेवा सदन के साथ लगती कालोनी में रिश्ते में लगने वाले जेठ की महिला ने चाकू से गोदकर, सिर में ईंटमार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी कुसुम मौके से फरार हो गई। पुलिस ने मृतक धर्मबीर की बहन सोनिया की शिकायत पर कुसुम के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक धर्मबीर की फाइल फोटो

सोनिया ने बताया कि हर रोज की तरह परिवार के सदस्य मकान में सो रहे थे। रात को अचानक ऊंची-ऊंची आवाज आई तो उनकी नींद खुल गई। नीचे आकर देखा तो उसकी भाभी उसके भाई पर चाकू से वार कर रही थी। भाई चाकू लगने से नीचे गिर गया तो उसके सिर पर ईंट भी उसकी भाभी कुसुम ने मारी।
घटना के बाद वहां से उसकी भाभी फरार हो गई। आस-पड़ोस के लोगों को आवाज देकर बुलाने के साथ पुलिस चौकी में जाकर सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। उसका भाई दिहाड़ी का काम करता था। वह अविवाहित था। चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि उचाना मंडी के कान्हा सेवा सदन के पास रहने वाली सोनिया ने सूचना दी कि मेरे भाई की हत्या हुई है। मौके पर जाकर देखा तो धर्मबीर उर्फ लगड़ा की मौत हो चुकी है।
सोनिया की शिकायत पर मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। जानकारी के अनुसार इनका आपसी झगड़ा रहता था। मृतक धर्मबीर आरोपी कुसुम का जेठ लगता था। कुसुम के पास दो बच्चे हैं। कुसुम के पति सोनू की मौत पहले हो चुकी है।
कान्हा सेवा सदन के पास कालोनी में रहने वाले धर्मबीर की मौत का कारण आपसी तकरार बनी। धर्मबीर के छोटे भाई सोनू की मौत हो चुकी है। सोनू की पत्नी कुसुम, दो बच्चे धर्मबीर के साथ ही मकान में रहते हैं। जानकारी के अनुसार आपस में इनका झगड़ा होता रहता था। कुछ दिन पहले धर्मबीर की दो बहनें भी अपने घर आई हुई थीं।

Advertisement

बहनों की आंखों से नहीं रुक रहे थे आंसू

भाई की मौत के बाद बहनों की आंखों से आंसू रुक नहीं रहे थे। आस-पड़ोस के लोग सांत्वना देते तो कुछ देर बाद फिर से दोनों बहनों की आंखों में आंसू आ जाते। कुसुम द्वारा उठाए गए इस कदम से हर कोई आश्चर्य में था, क्योंकि उसके दो छोटे बच्चे भी हैं। पति के निधन के बाद दोनों बच्चों की देखरेख कुसुम कर रही थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×