For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चाकू घाेंपकर जीजा की हत्या, युवक काबू

08:38 AM Mar 07, 2024 IST
चाकू घाेंपकर जीजा की हत्या  युवक काबू
Advertisement

फरीदाबाद, 6 मार्च (हप्र)
संजय कालोनी में शराब पीने के दौरान हुई बहस में एक युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने जीजा की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। आसपास के लोगों ने एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार, मूलरूप से कानपुर देहात के गांव धर्मपुर निवासी अंशुल संजय कालोनी में परिवार के साथ रहते थे। उनकी पत्नी की बुआ का लड़का मोहर सिंह भी घर के पास ही रहता है। दोनों संजय कालोनी की एक वर्कशाप में काम करते थे। बताया गया है कि दस दिन पहले अंशुल की पत्नी बच्चों को साथ लेकर मायके चली गई। घर पर अंशुल व मोहर सिंह ही थे।
मंगलवार रात अंशुल का दोस्त मनोज भी कमरे पर आ गया और तीनों शराब पीने लगे। कुछ देर बाद ही किसी बात को लेकर अंशुल व उसके साले मोहर सिंह के बीच बहस होने लगी। नशे में धुत्त होने के कारण कोई भी किसी की बात नहीं मान रहा था।
गुस्से में आकर मोहर सिंह ने घर में पड़ा सब्जी काटने वाला चाकू उठाकर अपने जीजा अंशुल के पेट में घोंप दिया। इतने पर भी मोहर नहीं रुका उसने गर्दन व हाथ पर भी वार किए। घायल अंशुल खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार होना चाहते थे। मोहर को आसपास के लोगों ने पकड़ लिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर आरोपी को हिरासत में ले लिया।
संजय कालोनी चौकी प्रभारी सुन्दर सिंह ने कहा कि शराब पीने के दौरान हुई बहस के कारण हत्या हुई है। फोरेंसिक की टीम ने मौके से हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है। आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement