For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

एसयूवी से कुचलकर साले की हत्या, 3 के खिलाफ केस दर्ज

10:18 AM Aug 03, 2024 IST
एसयूवी से कुचलकर साले की हत्या  3 के खिलाफ केस दर्ज
रेवाड़ी में शुक्रवार को पोस्टमार्टम के समय उपस्थित ग्रामीण व (इनसेट) मृतक राहुल का फोटो। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 2 अगस्त (हप्र)
बीती रात 11 बजे एसयूवी में सवार युवक ने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर रिश्ते में लगने वाले अपने साले की कथित तौर पर कुचलकर हत्या कर दी। हत्या के बाद से तीनोंं आरोपी फरार हैं। पुलिस हत्या का केस दर्ज उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। मृतक युवक की पहचान रेवाड़ी के ढाणी जाटूसाना के 35 वर्षीय राहुल कुमार के रूप में हुई।
मृतक राहुल के चाचा व ग्रामीण उत्थान भारत निर्माण संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मेजर डा. टीसी राव ने हत्याकांड का पूरा ब्यौरा देते हुए कहा कि राहुल अपनी कंपनी के काम से अपने दोस्त गांव लाला के दीपक कुमार साथ भोपाल गया था। बीती रात ही वे कार से रेवाड़ी पहुंचे थे। यहां उन्होंने लाला गांव के ही अपने एक और दोस्त प्रवीण कुमार को बुला लिया। तभी राहुल के पास उसके दूर के रिश्तेदार व जिला के गांव लीलोढ़ के अमित पटवारी का फोन आया। रिश्ते में अमित उसका जीजा लगता है। उन्होंने कहा कि अमित पटवारी ने रेवाड़ी की सनसिटी सोसायटी में फ्लैट लिया हुआ है। यह फ्लैट राहुल के पास ही था। अमित का फोन आने के बाद राहुल अपने दोनों दोस्तों के साथ फ्लैट पर पहुंच गया। फ्लैट पर अमित व अन्य साथी बैठे थे। सभी ने देर रात तक शराब पी। अधिक रात होने पर राहुल ने अमित से कहा कि उसका भाई कांवड़ लेकर आया और उसे सुबह मंदिर में जलाभिषेक करना है। इसलिए वह गांव जाना चाहता है। तत्पश्चात राहुल अपने दोस्तों के साथ फ्लैट से निकल पड़ा। जब वह कुछ दूर बाईपास स्थित प्रजापति चौक पर पहुंचा तो पीछे-पीछे अमित भी अपने साथियों के साथ एसयूवी में सवार होकर आ गया, जहां अमित व राहुल के बीच मामूली कहासुनी हुई।
मेजर टीसी राव ने कहा कि दीपक व प्रवीण ने बीचबचाव करते हुए दोनों को अलग कर दिया। कुछ देर बाद अमित ने अपनी कार को तेज रफ्तार में भगाकर लाया और सड़क किनारे खड़े राहुल को कुचल दिया। उसके पूरे शरीर के ऊपर से कार के टायर गुजरने से सिर, छाती और अन्य जगह गंभीर चोट आईं। दोस्तों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक राहुल के दो छोटी बेटियां हैं। सदर थाना प्रभारी रजनीश कुमार ने कहा कि परिजनों की शिकायत पर अमित सहित तीन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×