मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दोस्तों संग मिलकर साले ने की थी जीजा की हत्या, 5 गिरफ्तार

07:42 AM Oct 01, 2024 IST

बठिंडा, 30 सितंबर (निस)
पुलिस ने बठिंडा में 27 सितंबर की शाम संगत मंडी में हुई युवक की हत्या की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक के साले और उसके 4 साथियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से हथियार भी बरामद किये गये।
एसएसपी अमनीत कौंडल ने बताया कि मृतक की पत्नी ने पुलिस के पास बयान दर्ज करवाया था कि वह बीती 27 सितंबर को अपने पति और 8 माह के बच्चे के साथ मोटरसाइकिल पर संगत कलां लौट रही थी। वह अपने पति की मौसी से मिलने गांव बंबीहा में शाम करीब 4.30 बजे गांव कोट गुरु से गांव घुद्दा जाने वाले लिंक रोड के पास गुरुद्वारा साहिब के पास पहुंची तो सामने से 2 मोटरसाइकिलों पर आ रहे 4 लोगों में से एक ने उसके पति को बांह से पकड़कर थप्पड़ मारा, जिससे वह मोटरसाइकिल सहित सड़क पर गिर गया। फिर उन लोगों ने उसके पति के सिर पर तलवार व पाइप से वार किया जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी। एसएसपी अमनीत कौंडल ने बताया कि इस घटना का प्रमुख कारण है कि महिला ने लगभग चार वर्ष पूर्व आकाशदीप सिंह उर्फ खुशी, निवासी संगत कलां के साथ प्रेम विवाह किया था, जिससे उसके परिवार वाले खुश नहीं थे। पुलिस के अनुसार हत्यारोपी गुरभिंदर सिंह की बहन ने अंतरजातीय विवाह किया था, इसलिए वह अपने जीजा आकाशदीप से रंजिश रखता था। इसी रंजिश के चलते उसने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया। एसएसपी ने बताया कि संगत पुलिस और सीआईए स्टाफ-2 की पुलिस ने 29 सितंबर‌ की रात संयुक्त ऑपरेशन में उक्त घटना को अंज़ाम देने वाले आरोपियों में से मृतक के साले गुरभिंदर सिंह और उसके दोस्त कुलविंदर सिंह उर्फ किंदी भलवान, परमिंदर सिंह, राजवीर सिंह निवासी गांव फूल्लो मिट्ठी, जिला बठिंडा तथा शमीर खान, निवासी संगत मंडी को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

Advertisement