मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

महिला कप्तान के नेतृत्व में ब्रिटिश उप उच्चायोग की टीम ने खेला क्रिकेट

11:01 AM Aug 06, 2024 IST
Advertisement

चंडीगढ़, 6 अगस्त (ट्रिन्यू)

ब्रिटिश उप उच्चायोग (BDHC) चंडीगढ़ क्रिकेट टीम ने पंचकूला में DAV कालेज के पूर्व छात्रों के साथ एक प्रदर्शनी मैच खेला। मैच का आयोजन यूटी क्रिकेट एसोसिएशन (UTCA) द्वारा किया गया था, जिसका उद्देश्य खेल के माध्यम से नशे के खिलाफ लड़ाई का एक शक्तिशाली सामाजिक संदेश देना था।

Advertisement

लैंगिक समानता के प्रति प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करते हुए, ब्रिटिश उप उच्चायोग की टीम की कप्तानी एक महिला सहयोगी ने की, जबकि एक सहयोगी को उप-कप्तान के रूप में नामित किया गया। उच्चायोग के सभी वर्गों के सदस्यों ने इस मैच में भाग लिया, जो फ्लडलाइट्स के तहत खेला गया और इस दौरान टीम के सदस्यों ने एकता और टीम भावना का जोरदार प्रदर्शन किया, जबकि अधिकांश ने पहली बार पेशेवर क्रिकेट मैच खेला।

मैच में कर्मचारियों के परिवारों ने बड़ी संख्या में उपस्थित होकर उत्साहपूर्वक समर्थन किया। उप मिशन प्रमुख अमन ग्रेवाल, जिन्होंने स्वयं भी इस मैच में भाग लिया। ग्रेवाल ने आश्वासन दिया कि BDHC चंडीगढ़ भविष्य में भी इस तरह के नेक उद्देश्यों का समर्थन करता रहेगा।

Advertisement
Tags :
BDC ChandigarhBDC Chandigarh TeamBritish Deputy High Commission ChandigarhChandigarh NewsHindi Newsचंडीगढ़ समाचारबीडीसी चंडीगढ़बीडीसी चंडीगढ़ टीमब्रिटिश उप उच्चायोग चंडीगढ़हिंदी समाचार
Advertisement