मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा को लाना जरूरी: विपुल गोयल

07:35 AM Sep 16, 2024 IST
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार विपुल गोयल रविवार को गांव सीही में आयोजित सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए। -निस

बल्लभगढ़, 15 सितंबर (निस)
हमेशा अपने क्षेत्र की जनता के काम एवं सम्मान के लिए खड़ा रहा हूं और आगे भी आपको कोई शिकायत नहीं आने दूंगा। यह बात विपुल गोयल ने रविवार को फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के बड़े गांव सीही में रोहताश चौक, पटवारी मोहल्ला, खेड़ी स्कूल के पास, जोगी मोहल्ला, हरिजन बस्ती, पलात मोहल्ला और चरण सिंह चौक पर आयोजित जन सभाओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि जनता के प्यार और आशीर्वाद से ही आज हमें यह ताकत मिली है। जन आकांक्षाओं पर खरा उतरने के बाद पार्टी ने उन्हें पुन: क्षेत्र के लोगों की सेवा करने का मौका दिया है।
उन्होंने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा को दोबारा लाना जरूरी है। कांग्रेस के बहकावे में आकर अपनी वोट खराब न करें, क्योंकि बात देश हित की हो या प्रदेश हित की, भाजपा ही समुचित और सर्वांगीण विकास करने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि भाजपा व्यापारियों, दुकानदारों, आमजन, मजदूर, किसान सहित महिला वर्ग के उत्थान के लिए जरूरी है। आज महिलाएं पूरी तरह स्वतंत्र, निडर और आत्मनिर्भर होकर समाज के हर क्षेत्र में अपना योगदान दे रही हैं।
उन्होंने कहा कि आपने मुझे विधानसभा में भेजने का काम कियाए उसके बाद आपका भाई, बेटा मंत्री बना तो क्षेत्र के उद्योगों को बेहतर बनाने का काम किया। आईएमटी को विकसित करने का काम हमने किया। आज लोग बिजली, पानी, सड़क से आगे बढ़कर फरीदाबाद को एक विकसित शहर के रूप में देख रहे हैं।
विपुल गोयल ने कांग्रेस सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेसी कहते हैं कि हम शहर की काया पलट देंगे। लेकिन, आप बताइए क्या 75 वर्षों में कांग्रेस को आप लोगों ने मौका नहीं दिया, 75 वर्ष शासन करने के बाद वे सुधार नहीं ला पाए और भ्रष्टाचार एवं लूट की राजनीति में लगे रहे। लेकिन, जो काम कांग्रेस 75 वर्ष में नहीं कर पाई, वह भारतीय जनता पार्टी 15 साल में करके दिखाएगी।

Advertisement

Advertisement