For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर किया मंथन

10:29 AM Mar 27, 2024 IST
चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर किया मंथन
सोनीपत के राई स्थित एथनिक इंडिया में आयोजित बैठक में मौजूद हरियाणा, दिल्ली व उत्तर प्रदेश के अधिकारी।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 26 मार्च (हप्र)
इंटर स्टेट बॉर्डर डिस्ट्रिक्ट्स की बैठक में आदर्श आचार संहिता के दृष्टिगत अन्य जिलों व राज्यों के साथ सटी सीमाओं को पूर्ण रूप से सुरक्षित कर हर प्रकार की अवैध गतिविधियों पर लगाम लगाने पर मंथन किया गया। एथनिक इंडिया, राई में आयोजित बैठक की अध्यक्षता पुलिस आयुक्त बी. सतीश बालन व उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार ने की। बैठक में विस्तार से शराब, ड्रग्स, नगदी तथा आपराधिक तत्वों पर नियंत्रण के लिए गंभीरता से मंथन
किया गया।
पुलिस आयुक्त बी. सतीश बालन ने कहा कि सोनीपत की सीमाएं दिल्ली तथा उत्तर प्रदेश के साथ लगती हैं, जिसके तहत उत्तर प्रदेश राज्य की सीमा के साथ अंतर्राज्यीय नाका लगाये गये हैं। इनमें खुर्मपुर, केजीपी जाखौली, जगदीशपुर, गढ़ मिर्कपुर चौकी, मिमारपुर चौकी के सामने और बेगा घाट शामिल हैं। इसी प्रकार दिल्ली के साथ लगते नाकों में सोहटी, कुंडल गढ़ी, झिंझौली, डबल नहर पुल नाहरी हलालपुर रोड, कतलूपुर, नाहरी, सफियाबाद, शिवपुरी, सबौली, कुंडली बॉर्डर और टी-प्वाइंट जाटी कलां नाका शामिल हैं। पुलिस आयुक्त ने कहा कि आदर्श आचार संहिता को किसी भी स्थिति में प्रभावित नहीं होने दिया जाएगा।
बैठक में झज्जर के उपायुक्त कैप्टन शक्ति सिंह, बागपत, उत्तर प्रदेश के डीएम जितेेंद्र प्रताप सिंह तथा नॉर्थ वेस्ट दिल्ली की डीएम अंकिता आनंद ने भी भरोसा दिया कि वे इन प्रयासों को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। बहादुरगढ़ (झज्जर) के डीसीपी मयंक मिश्रा तथा बागपत के पुलिस अधीक्षक अर्पित विजयवर्गीय ने भी जरूरी सुझाव देते हुए भरोसा दिया कि स्थिति नियंत्रण में रहेगी। बैठक में एडीशनल डीसीपी रोहिणी-दिल्ली रामकुंज कुमार, एडीशनल डीसीपी आउटर नॉर्थ दिल्ली राजीव कुमार समेत अनेक अधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×