For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा में लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए मंथन शुरू, राजनाथ के घर होगी बैठक

03:15 PM Jun 18, 2024 IST
भाजपा में लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए मंथन शुरू  राजनाथ के घर होगी बैठक
Advertisement

नयी दिल्ली, 18 जून (भाषा)

Lok Sabha Speaker: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता 18वीं लोकसभा के अध्यक्ष (स्पीकर) और उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार के नामों पर चर्चा करने के लिए मंगलवार शाम यहां रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर एक बैठक करेंगे।

Advertisement

सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बैठक में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के कुछ घटक दलों के भी शामिल होने की उम्मीद है।

अठारहवीं लोकसभा का पहला सत्र 24 जून से शुरू होगा। इस दौरान निचले सदन के नए सदस्य शपथ लेंगे और फिर 26 जून को लोकसभा अध्यक्ष का चुनाव होगा।

Advertisement

इस बीच, सूत्रों ने बताया कि इस साल के अंत में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति पर चर्चा करने के लिए महाराष्ट्र भाजपा कोर समूह की एक अलग बैठक आज शाम पार्टी मुख्यालय में होगी।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले, आशीष शेलार, सांसद अशोक चौहान, मंत्री गिरीश महाजन और अन्य नेताओं के भाग लेने की उम्मीद है।

सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा महासचिव (संगठन) बीएल संतोष के भी मौजूद रहने की उम्मीद है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×