For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ब्राह्मण सभा ने अकाली दल उम्मीदवार के पक्ष में किया प्रचार

08:23 AM May 12, 2024 IST
ब्राह्मण सभा ने अकाली दल उम्मीदवार के पक्ष में किया प्रचार
जीरकपुर में शनिवार को शिअद के लोकसभा प्रत्याशी एनके शर्मा के हक में प्रचार करते ब्राह्मण सभा के पदाधिकारी व सदस्य। -हप्र
Advertisement

जीरकपुर, 11 मई (हप्र)
ब्राह्मण सभा जीरकपुर के पदाधिकारियों ने पटियाला लोकसभा क्षेत्र से शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार एनके शर्मा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। एनके शर्मा के भाई परमिंदर शर्मा की उपस्थिति में ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष कमल शर्मा, सदस्य रिंकू शर्मा, बृजलाल शर्मा, हैप्पी शर्मा, मोहित शर्मा, विजय शर्मा, अशोक शर्मा, बलविंदर शर्मा, सचिन शर्मा, इंद्रजीत शर्मा, बिट्टू शर्मा, डीडी शर्मा, एलआर कौशिक ने कहा कि एनके शर्मा को मैदान में उतार कर शिरोमणि अकाली दल ने ब्राह्मण समुदाय को उचित सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में वह एनके शर्मा को उनके काम और चरित्र के आधार पर ही समर्थन दे रहे हैं।
ब्राह्मण नेताओं ने कहा कि एनके शर्मा ने जीरकपुर नगर परिषद के अध्यक्ष और मोहाली जिला योजना बोर्ड के अध्यक्ष रहते हुए यहां कई बड़ी विकास परियोजनाएं शुरू कीं। उन्होंने उम्मीद जताई कि अब शर्मा लोकसभा पहुंचेंगे और जीरकपुर और मोहाली की तर्ज पर पटियाला लोकसभा क्षेत्र का विकास करेंगे। एनके शर्मा के भाई परमिंदर शर्मा ने कहा कि उनके भाई ने हमेशा पार्टी के प्रति वफादारी और जनता के प्रति जवाबदेही के सिद्धांतों के साथ राजनीति की है।
उन्होंने कहा कि एनके शर्मा के लोकसभा में जाने से न केवल डेराबस्सी हलके बल्कि पूरे ब्राह्मण समाज की आवाज देश की संसद में बुलंद होगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×