For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

ब्राह्मण समाज ने जताई 20 टिकटों पर दावेदारी, नहीं तो बायकाट

10:36 AM Aug 28, 2024 IST
ब्राह्मण समाज ने जताई 20 टिकटों पर दावेदारी  नहीं तो बायकाट
चरखी दादरी में मंगलवार को सर्व ब्राह्मण सभा के प्रदेशाध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा को सम्मानित करते पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 27 अगस्त (हप्र)
हरियाणा में विधानसभा का बिगुल बजने के साथ ही विभिन्न राजनीतिक दलों के लिए कई समाज द्वारा टिकटों की भागीदारी मांगनी शुरू कर दी है। ब्राह्मण समाज ने हरियाणा में 20 टिकटों के लिए दावेदारी जताने के बाद सभी राजनीतिक दलों को सीधे रूप से चेतावनी दी कि उनके समाज को टिकट नहीं देने पर बायकाट किया जाएगा और वोट नहीं देंगे।
सर्व ब्राह्मण सभा हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष सुरेंद्र बड़ौता की अगुवाई में मंगलवार को दादरी के ब्राह्मण सभा कार्यालय में मीटिंग करते हुए विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया। मीटिंग में स्टेट व जिला स्तर के पदाधिकारियों ने टिकटों में भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए रणनीति भी बनाई।
मीटिंग के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए सर्व ब्राह्मण सभा हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष सुरेंद्र बड़ौता ने राजनीतक दलों से 20 टिकटें देने की बात कही। साथ ही कहा कि कोई भी राजनीतिक दल ब्राह्मण समाज की अनदेखी करता है तो उस पार्टी का बायकाट किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि जिस भी पार्टी ने हरियाणा में ब्राह्मण समाज से दूरी बनाई तो वह सत्ता से दूर हुई है। कोई भी राजनीतिक दल ब्राह्मण समाज को नजर अंदाज करेगा, उस पार्टी को वोट नहीं देंगे। कहा कि ब्राह्मण समाज के बिना कोई भी राजनीतिक दल हरियाणा में सरकार नहीं बना पायेगा।
प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि टिकटों का वितरण होने के बाद सर्व ब्राह्मण सभा की प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग कर बड़ा फैसला लेंगे। इस अवसर पर राजकुमार शर्मा, अजय कौशिक, प्रमोद शर्मा, महावीर प्रसाद, दीपक वत्स, शिव नारायण, महेश मुदगिल, दीपक वशिष्ठ इत्यादि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement