For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ब्राह्मण समाज का कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी को समर्थन का ऐलान

10:22 AM May 18, 2024 IST
ब्राह्मण समाज का कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी को समर्थन का ऐलान
जींद में शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी को समर्थन देने का ऐलान करते ब्राह्मण समाज के प्रतिष्ठित लोग। -हप्र
Advertisement

जींद, 17 मई (हप्र)
सोनीपत से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी को जींद की ब्राह्मण सभा और इससे जुड़े ब्राह्मण समाज के लोगों ने लोकसभा चुनाव में खुले समर्थन का ऐलान किया है। सफीदों रोड की ब्राह्मण धर्मशाला में शुक्रवार सुबह ब्राह्मण सभा और जींद जिले के जींद, सफीदों और जुलाना हलकों के ब्राह्मण समाज के लोगों ने बैठक की। इसमें ब्राह्मण सभा जींद के पूर्व प्रधान सियाराम शास्त्री, प्रधान धर्मवीर शर्मा, जींद नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन विनोद आसरी, मध्य उत्तरी हरियाणा विकास संगठन के प्रदेश अध्यक्ष शिवनारायण शर्मा, जुलाना के देवेंद्र शर्मा समेत अनेक लोग शामिल हुए। इस फैसले की जानकारी देते हुए सियाराम शास्त्री, धर्मवीर शर्मा, शिवनारायण शर्मा, विनोद आसरी ने कहा कि भाजपा का ब्राह्मण समाज ने लगातार दो चुनाव में पूरा साथ दिया। अब बदले में ब्राह्मण समाज को सम्मान देने की बात आई, तो भाजपा ने उसकी उपेक्षा की। सतपाल ब्रह्मचारी के बाहरी होने संबंधी आरोपों पर सियाराम शास्त्री ने कहा कि ऐसे लोगों को यह याद रखना चाहिए कि एक गुजराती उत्तर प्रदेश में उस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ता है, जिससे कभी मुरली मनोहर जोशी सांसद बनते थे। जब वह बाहरी नहीं है, तो जींद के सतपाल ब्रह्मचारी सोनीपत में बाहरी कैसे हो सकते हैं। सियाराम शास्त्री ने कहा कि मुरली मनोहर जोशी जैसे ब्राह्मण समुदाय के कई नेताओं को राजनीति से यह कहकर रिटायर कर दिया गया कि उनकी उम्र 75 पार हो गई है। जबकि हिसार में भाजपा ने 78 वर्षीय रणजीत सिंह को फिर टिकट क्यों दी और बनारस से 75 साल के हो रहे मोदी क्यों चुनाव लड़ रहे हैं।

भाजपा के राज में बेरोजगारी और अपराध चरम पर : सतपाल

गन्नौर में रोड शो के दौरान लोगों से वोट की अपील करते सोनीपत से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी। -हप्र

सोनीपत, 17 मई (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने समर्थकों के साथ गन्नौर अनाज मंडी से मुख्य बाजार तक रोड शो निकाल कर दम दिखाया। रोड शो के दौरान शहरवासियों से वोट की अपील भी की। बृहस्पतिवार देर सायं सतपाल ब्रह्मचारी के रोड शो में लोगों का हुजूम उमड़ा। उनके साथ विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप शर्मा मौजूद रहे। सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार घोटालों-घपलों की सरकार है। पिछले 10 वर्ष में शराब घोटाले, रजिस्ट्री घोटाले समेत अनेक घोटाले कर भाजपा सरकार ने प्रदेश के लोगों की खून पसीने की कमाई को लूटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश को बेरोजगारी और अपराध में शीर्ष पर पहुंचा दिया है। सोनीपत से विधायक सुरेंद्र पंवार, मेयर निखिल मदान, गोहाना से विधायक जगबीर सिंह मलिक, खरखौदा से विधायक जयवीर वाल्मीकि, बरोदा से विधायक इंदुराज नरवाल, पूर्व विधायक जयतीर्थ दहिया, पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिजेंद्र आंतिल, टीकाराम शिक्षण संस्था के प्रधान सुरेंद्र दहिया व मनोज रिढ़ाऊ ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×