For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मानवता का सच्चा पाठ पढ़ाता है ब्रह्माकुमारी केंद : नवीन गोयल

10:33 AM Mar 05, 2024 IST
मानवता का सच्चा पाठ पढ़ाता है ब्रह्माकुमारी केंद   नवीन गोयल
गुरुग्राम में सोमवार को सेक्टर-12ए में सुख शांति भवन के उद्घाटन कार्यक्रम में बोलते भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 4 मार्च (हप्र)
भाजपा हरियाणा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने सोमवार को ब्रह्माकुमारी सेंटर सेक्टर-12ए में सुख शांति भवन के उद्घाटन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। उन्होंने सुख शांति भवन का उद्घाटन करते हुए संस्था के सभी सदस्यों को शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर भाजपा जिला सचिव गगन गोयल, एसपी शर्मा, विकास, ओम शांति सेंटर से मुख्य वक्ता आशा दीदी, सेक्टर-12 की संचालिका सुमन दीदी, पुष्पा दीदी भी मौजूद रहीं।
अपने संबोधन में नवीन गोयल ने कहा कि ब्रह्माकुमारी सेंटर मानवता का सच्चा पाठ पढ़ाता है। यहां से जुड़ने वाले हर व्यक्ति के भीतर सकारात्मक विचारों का संचार होता है, जो सुख-शांति का मानक है। उन्होंने कहा कि दुनियाभर में शांति का संदेश देने वाला यह संस्थान लाखों लोगों को साथ जोड़कर समाज के हर विषय पर काम कर रहा है।
इस मौके पर आशा दीदी ने कहा कि हमें अपने जीवन में इतने अच्छे कार्य करने चाहिए कि उन कार्यों की सुगंध चारों दिशाओं में फैले। अपनी पीढिय़ों को, अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा और संस्कार दें। हमें समाज को सही करना है, समाज को बेहतर बनाना है तो स्वयं बेहतर बनाकर काम करना होगा। अच्छी और सकारात्मक सोच, विचार हमारे होने चाहिए। अपने घर, परिवार, समाज में सकारात्मक सोच वाले व्यक्ति होंगे तो हर कोई तरक्की करेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×