मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस सरकार आने पर सभी पात्रों के बनवाये जाएंगे बीपीएल कार्ड : सुरेश मलिक

08:56 AM Apr 18, 2024 IST
पानीपत के ज्ञानदीप स्कूल में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में जिला परिषद के उपाध्यक्ष सुरेश मलिक का स्वागत करते आयोजक। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 17 अप्रैल (हप्र)
पानीपत ग्रामीण हलके के बबैल रोड पर मनमोहन नगर स्थित ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल में चिरंजीवी भव वेलफेयर फाउंडेशन ने बुधवार को जिला परिषद के वाइस चेयरमैन आर्य सुरेश मलिक, प्राइम्स अस्पताल व आई क्लीनिक सनौली रोड के सहयोग से फ्री चिकित्सा चेकअप कैंप लगाया गया। कैंप का शुभारंभ वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं जिप के वाइस चेयरमैन आर्य सुरेश मलिक ने किया। शिविर में डाक्टरों की टीम ने करीब 400 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की और दवाइयां भी दी। कार्यक्रम में सुरेश मलिक का स्कूल प्रिंसिपल राजबीर मित्तल, सुमित मितल, चंद्रभान, जगदीश व सोनू कश्यप आदि ने स्वागत किया। वहीं चिरंजीवी संस्था द्वारा लोगों के हैल्थ कार्ड भी बनाये गये।
इस मौके पर कैंप में आई अनेक महिलाओं ने आर्य सुरेश मलिक से कहा कि उनके बीपीएल के राशन काट दिये गये हैं और वे राशन कार्ड बनवाने को लेकर अधिकारियों के चक्कर काट थक चुकी हैं, जिस पर सुरेश मलिक ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार को लोगों की समस्याओं व परेशानियों से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने महिलाओं को आश्वासन दिया कि प्रदेश में पूर्व सीएम भूृपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने पर सभी पात्र लोगों के बीपीएल कार्ड बनवाये जाएंगे और कालोनियों में सभी जरूरी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। इस अवसर पर डा. हनुमान खंडेकर, चिरंजीवी संस्था अध्यक्ष सोनू कश्यप, उपाध्यक्ष सोनिया कश्यप, जिलाध्यक्ष डा. मोनू सैनी, जोनी, अंकित, विपिन व रवि आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement